कंझावला केस में नया मोड़, स्कूटी पर सवार थी और एक लड़की, कार सवार आरोपी कर रहे हैं गुमराह ?

दिल्ली के कंझावला केस में एक और अहम जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि स्कूटी पर एक और लड़की सवार थी जिसे मामूली चोट आई थी। इसके साथ ही कुछ और बड़े खुलासे हुए हैं।

दिल्ली और एनसीआर नए साल के जश्न में डूबा हुआ था। लेकिन पश्चिमी दिल्ली के एक परिवार के लिए नया साल ना भूलने वाला गम दे गया। उस परिवार ने अपनी बेटी को खो दिया। लेकिन बिटिया खोने की जो वजह अब तक सामने आई है उसके मुताबिक नशे में कार सवार उस बिटिया को 12 किमी घसीटते आगे बढ़ते रहे। पुलिस की गिरफ्त में जो आरोपी आए हैं उनके बयान अलग अलग हैं। इस मामले में गृहमंत्री अमित शाह ने भी दखल दी है। लेकिन इस बीच कुछ और चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है।पांचों आरोपियों को सोमवार को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

कंझावला केस में नया मोड़

कंझावला सड़क हादसे में एक नया मोड़ सामने आया है पुलिस जब मृतक अंजलि का रूट ट्रेस किया तब उन्हें पता लगा अंजलि उस रात स्कूटी पर अकेले नहीं थी उसके साथ एक लड़की और मौजूद थी और इसी दौरान उन दोनों का आरोपियों की कार से एक्सीडेंट हुआ था।एक्सीडेंट के दौरान दूसरी लड़की को थोड़ी चोट आई और वह घटनास्थल से अपने घर चली गई लेकिन अंजलि की टांग गाड़ी के एक्सेल में फंस गई थी जिसके बाद कार मैं बैठे आरोपी अंजलि को 13 किमी तक घसीटते रहे। ये बेहद हैरान करने वाली बात सामने आई है क्योंकि कल इस मामले में दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी ने खुद ब्रीफिंग की थी और घटनाक्रम को बताया था। लेकिन तब तक दिल्ली पुलिस को भी यह नहीं पता चला था कि उस रात सिर्फ अंजलि का नहीं उसके साथ दूसरी लड़की का भी एक्सीडेंट हुआ था जो उसकी स्कूटी पर मौजूद थी।

आरोपियों ने उधार ली थी कार

प्राथमिकी के मुताबिक आरोपी ने रविवार तड़के दो बजे घटना से कुछ घंटे पहले मारुति सुजुकी बलेनो कार उधार ली थी।सूत्रों ने कहा कि उन्होंने अपने दोस्त से कार ली और बाद में क्षतिग्रस्त वाहन को उसके आवास पर छोड़ दिया। सूत्रों ने बताया कि उन्होंने अपने दोस्त को बताया कि उन्होंने शराब पी थी और कृष्ण विहार इलाके में उनकी स्कूटी से दुर्घटना हो गई।

आरोपी मुरथल से लौट रहे थे

जांच के दौरान, आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे नया साल मनाने के लिए हरियाणा के सोनीपत के मशहूर भोजनालय मुरथल गए थे और लौट रहे थे, तभी यह घटना हुई।

नशे में थे आरोपी

पांचों आरोपियों को सोमवार को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। प्रथम दृष्टया यह आशंका जताई जा रही है कि आरोपी घटना के समय शराब के नशे में थे। हालांकि अभी उनकी मेडिकल जांच रिपोर्ट नहीं आई है।पीड़िता का शव बाहरी दिल्ली के कंझावला इलाके में सड़क के किनारे नग्न अवस्था में पाया गया था, जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा था कि आरोपियों ने उसका यौन उत्पीड़न किया था।

महिला को 1 घंटे से ज्यादा घसीटा गया

घटना के चश्मदीद होने का दावा करने वाले दीपक दहिया ने आरोप लगाया कि सुल्तानपुरी इलाके में शहर की सड़कों पर महिला के शव को डेढ़ घंटे तक घसीटा गया।शव स्पष्ट रूप से कार के नीचे फंसा हुआ था, जो हर कुछ किलोमीटर के बाद यू-टर्न लेते हुए कंझावला रोड पर तीन चक्कर लगाती थी। पुलिस बस मुझे फोन करती रही और पूछती रही कि मैंने शरीर को कहां देखा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

ललित राय author

खबरों को सटीक, तार्किक और विश्लेषण के अंदाज में पेश करना पेशा है। पिछले 10 वर्षों से डिजिटल मीडिया में कार्य करने का अनुभव है।और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited