गहलोत के राजस्थान में कितने हैवान ? फिर दरिंदगी का शिकार बनी युवती, गैंगरेप के बाद झाड़ियों में फेंका

हिंदुस्तान में बेटियां कब होंगी महफूज? बेटियों और महिलाओं पर अत्याचार और दमन का चक्र बदस्तूर जारी है। राजस्थान में तो महिलाएं कुछ ज्यादा ही असुरक्षित हैं। यहां महिलाओं पर अत्याचार की बाढ़ की आ गई है। घटना राजस्थान में बाड़मेर जिले की है जहां 20 साल की मूक-बधिर युवती के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला आया है।

Gangrape in Rajasthan: गहलोत सरकार (Ashoke Gehlot) में महिलाओं और बेटियों पर जुल्मों-सितम जारी है। राजस्थान में एक बेटी दरिंदों के शिकार बन गईं। बाड़मेर में बकरी चराने गई एक मूक-बधिर लड़की से साथ 4 लोगों ने गैंगरेप (Gangrape) किया। वारदात को अंजाम देने के बाद दरिंदों ने लड़की को झाड़ी में फेंक दिया। बेहोशी की हालत में लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस आरोपी की तलाश जुटी है। बताया जा रहा है कि युवती खेत में बकरियां चरा रही थी इस दौरान बोलेरो सवार बदमाश आए और लड़की से दुष्कर्म किया दुष्कर्म के बाद लड़की को झाड़ी में फेंक दिया।

गंभीर बनी हुई है युवती की हालत

युवती जब घर नहीं लौटी तो परिजन खोजने के लिए निकल पड़े। युवती की तलाश में जब परिजन पहुंचे तो लड़की बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। ग्रामीणों ने युवती को धोरीमन्ना के अस्पताल भर्ती कराया जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी है। डॉक्टरों की एक टीम लगातार इलाज में जुटी है। घटना की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव अस्पताल पहुंचे और पीड़ित परिवार बात की।

आरोपियों की तलाश है जारी

घटना गुरुवार की है युवती बकरी चराने घर से निकली थी। इसी बीच चार लड़के गाड़ी से आए और गैंगरेप को अंजाम दिया।ड़ित युवती की हालत काफी गंभीर है।युवती ने गैंगरेप की वारदात को इशारों में बयां किया। आरोपियों को तलाशी के लिए 4 टीमों का गठन किया गया है।वहीं सबूत जुटाने के लिए घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड टीम को भी बुलाया गया। युवती के मूक-बधिर होने की वजह से आरोपियों की पहचान नहीं हो पा रही है।पिछले दिनों राजस्थान में रेप के कई मामले सामने आए हैं।महिला रेप के मामले में राजस्थान नंबर वन स्टेट बनाता जा रहा है। वहीं रेप पर अंकुश लगाने में राजस्थान सरकार पूरी तरह विफल रही हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशोर जोशी author

राजनीति में विशेष दिलचस्पी रखने वाले किशोर जोशी को और खेल के साथ-साथ संगीत से भी विशेष लगाव है। यह टाइम्स नाउ हिंदी डिजिटल में नेशनल डेस्क पर कार्यरत ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited