सेक्स टेप केस के आरोपी प्रज्वल रेवन्ना की आजादी होगी खत्म, जारी हुआ ग्लोबल लुकआउट नोटिस

पूर्व प्रधानमंत्री और जद (एस) के संरक्षक एचडी देवेगौड़ा के पोते और पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना के बेटे प्रज्वल जद (एस) के टिकट पर हासन से फिर से चुनाव लड़ रहे हैं।

Prajwal Revanna

प्रज्वल रेवन्ना

Prajwal Revanna Case: सेक्स टेप कांड में फंसे कर्नाटक के हासन से जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना की आजादी जल्द खत्म हो सकती है। सेक्स टेप और महिलाओं के यौन शोषण मामले में फंसने के बाद जर्मनी फरार हुए प्रज्वल के खिलाफ ग्लोबल लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। लोकसभा उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े अश्लील वीडियो और यौन शोषण मामले की जांच कर रही विशेष जांच टीम (SIT) ने गुरुवार को उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया।

जर्मनी के फ्रैंकफर्ट फरार

यह नोटिस दुनिया भर के सभी आव्रजन प्वाइंट पर जारी किया गया है। रेवन्ना 26 अप्रैल को कथित तौर पर जर्मनी के फ्रैंकफर्ट भाग गए। बड़ी संख्या में वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रज्वल रेवन्ना देश से फरार हो गए। इन वीडियो और तस्वीरों में उन्हें कई महिलाओं के यौन शोषण में लिप्त दिखाया गया था।

हासन से लड़ रहे चुनाव

पूर्व प्रधानमंत्री और जद (एस) के संरक्षक एचडी देवेगौड़ा के पोते और पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना के बेटे प्रज्वल जद (एस) के टिकट पर हासन से फिर से चुनाव लड़ रहे हैं। अपने सेक्स वीडियो को लेकर बड़े पैमाने पर विवाद में आए प्रज्वल रेवन्ना यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे हैं। उन्होंने अपने मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल के सामने पेश होने के लिए सात दिन का समय मांगा है।

एसआईटी पिता-पुत्र को नोटिस जारी किया

एसआईटी ने उन्हें और उनके पिता डीडी रेवन्ना को पूछताछ के लिए एसआईटी के सामने पेश होने के लिए नोटिस जारी किया था। हासन के सांसद प्रज्वल ने जांच टीम को बताया कि वह बेंगलुरु से बाहर हैं। बुधवार को मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने इस मामले पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आक्रोश जताने पर कटाक्ष किया। अमित शाह ने बुधवार को प्रज्वल मामले का जिक्र करते हुए हुबली में कहा कि भाजपा महिलाओं के खिलाफ अत्याचार करने वालों के साथ नहीं रह सकती।

एक और मामला दर्ज

इस बीच, रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल दोनों के खिलाफ उनके पूर्व रसोइया और रिश्तेदार द्वारा कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने की शिकायत के आधार पर होलेनरसिपुरा में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रज्वल ने उनकी बेटी को वीडियो कॉल करते हुए आपत्तिजनक तरीके से बात की जिसके कारण उन्हें उसे ब्लॉक करना पड़ा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार मंडल author

करीब 18 वर्षों से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान प्रिंट, टेलीविजन और डिजिटल का अनुभव हासिल किया। कई मीडिया संस्थानों में मिले अनुभव ने ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited