पति कर रहा था गर्भवती भाभी से रेप, बीवी बना रही थी वीडियो; बाद में मंदिर ले जाकर खिला दी कसम

ओडिशा में पुलिस ने एक ऐसे कपल को गिरफ्तार किया है, जिसपर आरोप है कि शख्स ने अपने ही पड़ोसी की बीवी के साथ रेप किया है। इस दौरान उसकी पत्नी भी उसके साथ थी, जो रेप का वीडियो बना रही थी। सारी साजिश बदला लेने के लिए रची गई थी।

rape

महिला से रेप कर बनाया वीडियो

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
बदले की आग में झुलसते शख्स ने अपने ही पड़ोसी की बीवी को हवस का शिकार बना डाला है। हद तो तब हो गई, जब इस घिनौने काम में आरोपी की पत्नी ने भी उसका बराबर का साथ दिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।
कहां की है घटना
ओडिशा के नबरंगपुर जिले में एक व्यक्ति ने अपने पड़ोस में रहने वाली एक गर्भवती महिला के साथ बलात्कर किया है। आरोपी शख्स, पीड़ित महिला को भाभी बुलाता था। मिली जानकारी के अनुसार इस कपल ने पीड़िता को धमकाया और उसे एक स्थानीय मंदिर में ले गए। जहां उसे इस घटना के बारे में किसी से बात नहीं करने की कसम भी दिला दी। हालांकि महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी, जिसके बाद आरोपी और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया।
मदद के बहाने रेप
पुलिस ने इस मामले पर जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी महिला पद्मा एक आशा वर्कर है। महिला उसी के स्वास्थ्य केंद्र में चेकअप कराने के लिए गई थी। उसने चेकअप के दौरान पद्मा से मदद मांगी, जिसके बाद पद्मा ने अपने पति से महिला का बलात्कार करवा दिया। इतना ही नहीं जब आरोपी उसका बलात्कार कर रहा था, तब पद्मा उसका वीडियो भी बना रही थी।
सोशल मीडिया पर वीडियो
इसके बाद पद्मा ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला के पति ने आरोपियों की बनती नहीं थी, इसी कारण उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने इस वीडियो को इंटरनेट से हटाने की कोशिश शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस जांच जारी है और महिला को मेडिकल सहायता दी जा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited