पत्नी का 70 लोगों से करवाया रेप, अजनबियों को ऑनलाइन करता था भर्ती; पति की काली करतूत आई सामने

एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी का 70 लोगों से दुष्कर्म करवाया। जिन लोगों से उसने बलात्कार करवाया उनकी भर्ती उसने खुद ऑनलाइन की थी। अब कोर्ट ने आरोपी पति समेत कई लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

Crime

पति ने पत्नी का 70 लोगों से करवाया रेप

फ्रांस से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, एक व्यक्ति 10 साल तक अपनी पत्नी को नशीला पदार्थ देकर उसका बलात्कार करने के लिए लोगों को बुलाता रहा। बता दें, ये मामला फ्रांस के दक्षिणी शहर एविग्नन का है। जिन लोगों से उसने अपनी पत्नी का बलात्कार करवाया, उनकी भर्ती उसने ऑनलाइन की थी।

जानें क्या है पूरा मामला

एक 71 वर्षीय व्यक्ति अपनी पत्नी को नींद की गोलियां और नशीला पदार्थ देने और फिर अपने घर में उसका बलात्कार करने के लिए 50-70 से अधिक लोगों को ऑनलाइन भर्ती करने के आरोप में फ्रांस में मुकदमे का सामना कर रहा है। कथित पीड़िता , 72 वर्षीय गिसेले, अपनी बेटी और दो बेटों के साथ एविग्नन में मुकदमे के पहले दिन उपस्थित हुई। अदालती दस्तावेजों के अनुसार , पुलिस ने 72 पुरुषों द्वारा किए गए कम से कम 92 यौन हमलों की पहचान की है, जो 26 से 74 वर्ष की आयु के थे। 50 की पहचान की गई, और अधिकांश पर या तो गंभीर बलात्कार या बलात्कार के प्रयास का आरोप लगाया गया है और वे गिसेले के पति के साथ मुकदमे का सामना कर रहे हैं। यह हादसा लगभग 10 साल तक चला, पहला कथित हमला 2011 में हुआ।

2020 में सबसे पहले ये मामला आया था सामने

CNN की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी पति पर नौ आरोप हैं, जिनमें कई गंभीर परिस्थितियों के साथ बलात्कार , पीड़िता को बलात्कार करने के लिए नशीला पदार्थ देना और उन हमलों से संबंधित तस्वीरें साझा करना शामिल है। बता दें, कथित यौन शोषण का एक दशक पुराना मामला 2020 में सामने आया जब डोमिनिक को एक शॉपिंग सेंटर में महिलाओं की स्कर्ट के नीचे से वीडियो बनाते हुए पकड़ा गया। उसका फ़ोन और कंप्यूटर जब्त करने पर, पुलिस को उसकी पत्नी से जुड़े कई बलात्कारों के सबूत मिले , जो इस दुर्व्यवहार से अनजान थी। एक जांच में पता चला कि डोमिनिक अपनी पत्नी को नशीला पदार्थ दे रहा था और अन्य पुरुषों को उसका बलात्कार करने के लिए आमंत्रित कर रहा था, कुछ प्रतिवादियों का दावा है कि उन्हें नशीला पदार्थ दिए जाने के बारे में पता नहीं था।
हालांकि, डोमिनिक का कहना है कि सभी प्रतिभागियों को पता था कि उसकी पत्नी अक्षम थी। आरोपियों में से एक के वकील क्रिस्टोफ ह्यूगेनिन-विरचॉक्स ने मंगलवार को सीएनएन से सम्बद्ध बीएफएमटीवी को बताया कि उनके मुवक्किल ने स्वीकार किया है कि वास्तव में यौन संबंध बने थे लेकिन यह पति और पत्नी के बीच यौन खेल के भाग के रूप में हुआ था, जिसमें उसे आमंत्रित किया गया था। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि गिसेल को नशीला पदार्थ दिया गया था या वह दवा ले रही थी।
मुकदमे से पहले पिछले शुक्रवार को, उनके वकीलों में से एक, एंटोनी एरेबालो-कैमस ने संवाददाताओं से कहा कि उसे पता नहीं था कि उसके साथ क्या हुआ था, इसलिए उसे 10 साल तक बलात्कार की कोई याद नहीं है। उल्लेखनीय रूप से, गिसेले अनुरोध कर सकती थी कि मुकदमा निजी तौर पर चलाया जाए, लेकिन बैबोन्यू ने कहा कि वह (पीड़िता) चाहती थी कि यह एक सार्वजनिक मुकदमा हो ताकि हर कोई सुन सके और ऐसी परिस्थितियों में पुरुषों द्वारा दिए गए बहाने के बारे में जान सके।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited