मध्य प्रदेश में प्रशिक्षु सैन्य अधिकारी से लूट, महिला मित्र के साथ बदमाशों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Indore Crime: इंदौर में जाम गेट पर आर्मी अफसरों और उनकी महिला मित्रों के साथ लूट की वारदात हुई है। इसमें कई लोगों ने एक महिला के साथ बंदूक की नोंक पर गैंगरेप भी किया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनमें से एक का पूर्व आपराधिक रिकॉर्ड पाया गया है। पुलिस ने मामल दर्ज कर अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Indore Crime

पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनमें से एक का पूर्व आपराधिक रिकॉर्ड पाया गया है

Indore Crime: मध्य प्रदेश के इंदौर के जाम गेट के पास मंगलवार देर शाम हथियारबंद बदमाशों ने दो युवा सैन्य अधिकारियों और उनकी महिला मित्रों पर बेरहमी से हमला किया। हमलावरों ने लूटपाट के इरादे से आकर अधिकारियों पर हमला किया और एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनमें से एक का पूर्व आपराधिक रिकॉर्ड पाया गया है। महू आर्मी कॉलेज में प्रशिक्षण ले रहे ये अधिकारी दोपहर में छोटी जाम स्थित फायरिंग रेंज के पास महिलाओं के साथ घूमने गए थे। अचानक उन्हें आठ लोगों ने घेर लिया, जिनके हाथ में पिस्तौल, चाकू और लाठियां थीं। इन लोगों ने प्रशिक्षु अधिकारियों और महिलाओं की पिटाई की और उनसे पैसे और सामान लूट लिया। स्थिति तब बिगड़ गई जब हमलावरों ने एक अधिकारी और एक महिला को बंधक बना लिया तथा दूसरे अधिकारी और एक महिला को 10 लाख रुपये की फिरौती लाने के लिए भेजा।

पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

घबराकर अधिकारी जल्दी से अपनी यूनिट में वापस आया और अपने कमांडिंग ऑफिसर को इसकी सूचना दी, जिसने तुरंत पुलिस को सतर्क कर दिया। डायल-100 के अधिकारी सैन्य कर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन हमलावर वाहनों को आता देख भाग गए। चारों को सुबह करीब 6.30 बजे मेडिकल जांच के लिए महू सिविल अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने बताया कि दोनों अधिकारी घायल हो गए हैं। पीटीआई ने बड़गोंडा पुलिस थाने के प्रभारी लोकेन्द्र सिंह हिरोरे के हवाले से बताया कि मेडिकल जांच से यह भी साबित हो गया कि महिलाओं में से एक के साथ बलात्कार किया गया था। पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, इंदौर ग्रामीण एसपी हितिका वासल ने बताया कि लूट, डकैती, बलात्कार और आर्म्स एक्ट से संबंधित (बीएनएस) धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने बताया कि इसमें शामिल अन्य अपराधियों की तलाश शुरू कर दी गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited