ये कैसा प्यार, जिसमें अपनी ही प्रेमिका का हत्यारा बन गया प्रेमी, पहले बताया पति-पत्नी फिर गला रेत पहुंच गया थाने

कानपुर में एक प्रेमी, प्रेमिका पर इस कदर शक कर बैठा कि उसने उसकी हत्या कर दी। लड़का पहले प्रेमिका को होटल ले गया और फिर संबंध बनाने के बाद उसकी हत्या कर दी।

kanpur murder

कानपुर में प्रेमी ने प्रेमिका का किया मर्डर

कानपुर में प्यार का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर हर कोई सिहर जा रही है। एक प्रेमी पहले तो पति-पत्नी बनकर होटल पहुंता है, कमरे में जाता है और फिर वहीं लड़का जो साथ में जीने मरने की कसम खा रहा था, अपनी प्रेमिका का गला रेतकर हत्या कर देता है। इतना ही लड़की को मारने के बाद लड़का भागता नहीं है बल्कि पुलिस के पास जाता है और हत्या की बात कबूल कर लेता है।

ये भी पढ़ें- Delhi के वेलकम में ताबड़तोड़ फायरिंग, दहला पूरा इलाका; लड़की को जा धंसी गोली

फीलखाना में लड़की की हत्या

मामला कानपुर के फीलखाना थानाक्षेत्र का कहै। यहां एक स्थानीय होटल में मर्डर करने के बाद प्रेमी गोविंदनगर थाने पहुंचा और उसने पुलिस के सामने दावा किया कि उसने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी है। जिसके बाद थाने में हड़कंप मच गया। पुलिस तुरंत होटल में पहुंची और जहां उसे अर्धनग्न हालत में लाश मिली।

प्रेमिका पर था शक

पुलिस जांच में त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। प्रेमी को शक था कि उसकी प्रेमिकी किसी और के साथ रिलेशन में है, उसे धोखा दे रही है। उसने पूरी प्लानिंग। दोनों साथ में स्कूल में पढ़े थे, लड़का भले ही मारने की धमकी दे रहा था, लेकिन प्रेमिका को विश्वास नहीं और वो लड़के साथ होटल चली गई।

मारने से पहले बनाया संबंध

होटल में जाने के बाद लड़के और लड़की ने अपने आप को पति पत्नी बताया और किराये पर कमरा लिया। कमरे में लड़की के साथ लड़के ने संबंध बनाए, कहा जा रहा है कि लड़के ने प्रेमिका के साथ रेप किया और फिर ब्लेड से उसका गला काट दिया। इसके बाद खाना लाने के बहाने होटल से निकला और पुलिस के पास पहुंच गया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। क्राइम (Crime News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited