45 साल की महिला और 22 साल का लड़का, 5 बच्चों से छुपकर बनाया था अवैध संबंध; प्रेमी ने ही जलाकर मार दिया

मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है। एक महिला जिसकी उम्र 45 साल थी, वो एक दूसरे गांव के लड़के को दिल दे बैठी। महिला के पांच बच्चे हैं और बड़ी बेटी की तो शादी तक हो चुकी है।

murder

अवैध संबंध में महिला की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो- Pixabay)

एक महिला जो 5 बच्चों की मां थी, एक 22 साल के लड़के के साथ इश्क कर बैठी। दोनों घर से दूर नहर किनारे मिलते, नशा करते और फिर अवैध संबंध बनाते। इसकी भनक महिला के परिवार वालों को नहीं थी। लेकिन एक दिन ऐसा हुआ कि महिला कभी लौट ही नहीं पाई। पुलिस को उसकी जली हुई लाश मिली।

कानपुर में अवैध संबंध में हत्या

पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो सनसनीखेज खुलासा हुआ। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है। एक महिला जिसकी उम्र 45 साल थी, वो एक दूसरे गांव के लड़के को दिल दे बैठी। महिला के पांच बच्चे हैं और बड़ी बेटी की तो शादी तक हो चुकी है।

नहर किनारे था ठिकाना

महिला और युवक अपने-अपने गांव से दूर एक नहर किनारे अपना ठिकाना बनाए हुए थे, ताकि परिवार को इस संबंध के बारे में पता न चले। इसी ठिकाने पर वो अक्सर मिलते थे। यहीं आखिरी बार महिला और युवक मिले थे। कहा जाता है कि यहां दोनों ने पहले नशा किया और फिर संबंध बनाए। जिसके बाद किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया।

गुस्से में युवक ने काटा महिला का गला

विवाद में पहले बहस हुआ और फिर युवक ने महिला को गुस्से में चाकू से गला काट दिया। जिसके बाद वहीं पर रखे घास और लकड़ी को जमाकर, पेट्रोल छिड़कर युवक ने लाश को जला दिया। पुलिस को जब लाश मिली तो उसने महिला के कॉल डिटेल निकाली। जिसके बाद लाश की पहचान हुई और पुलिस युवक तक पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने उससे राज राज उगलवा लिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited