Karnataka Crime: कर्नाटक में दर्दनाक घटना, शादी के कुछ ही घंटों बाद ही पति-पत्नी ने चाकू घोंपकर की एक-दूसरे की हत्या

Karnataka Crime: कर्नाटक के कोलार से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, कोलार के थंगाव्याल के सेंबरकनहल्ली गांव में एक प्रेमी युगल ने शादी के कुछ घंटे बाद ही एक-दूसरे की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Kolar Crime

शादी के कुछ घंटे के बाद ही पति-पत्नी ने की एक-दूसरे की हत्या

Karnataka Crime: कर्नाटक में कई सालों से प्यार में पड़े और शादी करने वाले जोड़े ने शादी के कुछ ही घंटों बाद ही एक-दूसरे की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक, कोलार के थंगाव्याल के सेंबरकनहल्ली गांव के नवीन कुमार और लिखिताश्री पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे से प्यार करते थे और कल दोनों परिवारों की सहमति से एंडरसनपेट इलाके के एक हॉल में शादी कर ली। सुबह की शुभ बैठक के बाद सभी रिश्तेदार हॉल से चले गए। इसके बाद विवाहित जोड़ा दूल्हे के घर भी आ गया। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने परिवार के साथ कुछ घंटे खुशी-खुशी बिताए और दोपहर में बेडरूम में आराम करने चले गए। उस समय एक कमरे में बंद दूल्हा-दुल्हन में किसी बात पर कहासुनी हो गई और दोनों में बहस हो गई। बाद में यह विवाद में बदल गया और वे एक-दूसरे पर हमला करने लगे और दोनों ने घर से चाकू लेकर एक-दूसरे पर वार कर दिया।
कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था, इसलिए झगड़ा होने पर परिवार उन्हें अंदर जाने से नहीं रोक सका। जब घरवालों ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि चाकू से गोद दिया गया था और उसकी सांस नहीं चल रही थी, वे दोनों बेहोश पड़े थे। दोनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। रास्ते में ही लिखिताश्री की दुखद मौत हो गई। साथ ही नवीन कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उसका गहन उपचार किया जा रहा था, लेकिन उपचार के दौरान आज सुबह उसकी भी मौत हो गई। कई सालों तक बिना किसी विरोध के प्यार और शादी के बाद प्रेमी युगल के बीच अनबन ने अब दो लोगों की जान ले ली है। पुलिस ने दो लोगों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर मौत के कारणों की जांच कर रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited