'बिकिनी' और 'किस', यौन संबध बनाने का झांसा देकर कहती थी कबूलो 'इस्लाम' मुंबईया मॉडल का Honey Trap

हनी ट्रैपिंग मामले में कर्नाटक पुलिस ने मुंबई से एक मॉडल को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि यह गिरोह लोगों को अपने जाल में फंसाकर इस्लाम कबूल कराने की धमकी देकर मोटी रकम वसूलता था।

Model Honey Trap

हनी ट्रैपिंग मामले में मुंबई से एक मॉडल को गिरफ्तार किया है (क्रिएटिवः अभिषेक गुप्ता)

यह मामला बेंगलुरु के पुत्तेनहल्ली पुलिस स्टेशन के अंतर्गत हुआ है। गिरफ्तार मॉडल की पहचान नेहा उर्फ मेहर के रूप में हुई है। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि वह इस गिरोह की मुख्‍य आरोपी है।पुलिस ने बताया कि नेहा उर्फ मेहर टेलीग्राम के जरिए बेंगलुरु में 20 से 50 साल की उम्र के भोले-भाले लोगों के संपर्क में आई।
उसने उन्हें अपने आवास जेपी नगर फेस 5 में यौन संबंध बनाने का लालच दिया, जिससे लोग उसके लालच में फंस जाते थे। जब वह उसके घर जाते थे तो उनके निजी पल कैमरे में कैद कर लिए जाते थे।

उन्हें बिकिनी पहनकर अंदर बुलाती थी

जैसे ही पीड़ित घर में दाखिल होते थे, वह उन्हें बिकिनी पहनकर अंदर बुलाती थी। गिरोह ने निजी पलों को कैद कर लिया और बाद में गिरोह घर के अंदर घुस जाता था और लड़की के साथ पीड़ितों की तस्वीरें और वीडियो लेता था।

'शादी करने के लिए इस्लाम कबूल करना होगा और खतना भी कराना होगा'

गिरोह के सदस्य पीड़ित का मोबाइल छीन लेते थे और सभी नंबर्स नोट कर लेते थे। इसके बाद धमकी देते थे कि अगर पैसे नहीं दिए गए तो नंबर्स पर फोटो और वीडियो भेज दिया जाएगा।पीड़ितों से मॉडल से शादी कराने की मांग करते थे। इस बात पर जोर दिया जाता था कि उससे शादी करने के लिए इस्लाम कबूल करना होगा और खतना भी कराना होगा। पीड़ित घबरा जाते थे और आरोपियों को मोटी रकम दे देते थे।

गिरोह ने तमाम लोगों से जबरन वसूली की

एक पीड़ित द्वारा साहस जुटाकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद गिरोह की पोल खुल गई। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि गिरोह ने 12 लोगों से जबरन वसूली की है। पुलिस इस गिरोह के और भी मामलों में शामिल होने की आशंका जता रही है और जांच कर रही है।पुलिस ने पहले इस मामले में शरणा प्रकाश बालिगेरा, अब्दुल खादर और यासीन को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने दूसरे आरोपी नदीम की तलाश शुरू कर दी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited