बेलगावी में गाड़ी से 2 करोड़ से ज्यादा कैश बरामद, नोटों के बंडल देख पुलिस के होश उड़े

Cash seized in Belagavi : महाराष्ट्र के सांगली से कर्नाटक के हुबली की ओर जा रही एक गाड़ी से दो करोड़ 73 लाख रुपये का कैश बरामद हुआ है। इतनी बड़ी रकम को लेकर जा रहे लोगों के पास इस कैश को लेकर कोई कागजात नहीं थे।

cash

बेलगावी में गाड़ी से करो़ड़ों रुपए का कैश बरामद।

Cash seized in Belagavi : महाराष्ट्र के सांगली से कर्नाटक के हुबली की ओर जा रही एक गाड़ी से दो करोड़ 73 लाख रुपये का कैश बरामद हुआ है। इतनी बड़ी रकम को लेकर जा रहे लोगों के पास इस कैश को लेकर कोई कागजात नहीं थे। बेलगावी पुलिस के मुताबिक सचिन मेनकुडुले, मारुति मारगुडे इस रकम को गाड़ी में लेकर जा रहे थे। नियमित जांच के दौरान पुलिस ने इस गाड़ी को रोककर जांच की तो इतनी बड़ी रकम बरामद हुई। बेलगावी डीसीपी रोहन जगदीश ने बताया कि जब्त किए गए रुपए के स्रोत की जांच की जा रही है, बेलगावी के मालमारुति पुलिस स्टेशन में इस सम्बन्ध में मामला दर्ज किया गया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। क्राइम (Crime News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आलोक कुमार राव author

करीब 20 सालों से पत्रकारिता के पेशे में काम करते हुए प्रिंट, एजेंसी, टेलीविजन, डिजिटल के अनुभव ने समाचारों की एक अंतर्दृष्टि और समझ विकसित की है। इ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited