जीजा ने पाकिस्तानी से करा दी शादी तो कश्मीर से भाग निकली लड़की; PAK ले जाने की तैयारी में था पति

कश्मीर की इस लड़की को ये पता नहीं था कि लड़का पाकिस्तान का है। लड़की को जब इसके बारे में पता चला तो पति उसे पिटने लगा। उसे प्रताड़ित करने लगा, जिसके बाद लड़की भागकर भोपाल आ गई, जहां उसका दोस्त रहता था। अब लड़की अपने परिवार को पास जाना नहीं चााहती है।

kashmiri girl

कश्मीरी लड़की की पाकिस्तानी युवक से हुई शादी (प्रतीकात्मक फोटो- pixabay)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
जम्मू-कश्मीर की रहने वाली गंगोत्रा को जब पता चला कि उसका पति पाकिस्तानी है तो वो वहां से भाग निकली और भोपाल पहुंच गई। उधर लड़की के परिवार वालों ने अपहरण की शिकायत पुलिस में करवा दी, जिसके बाद पता चला कि लड़की भोपाल में है तो इसकी सूचना मध्यप्रदेश पुलिस को दी गई। इसके बाद लड़की अपने दोस्त के साथ पुलिस के पास पहुंची। तब जाकर सारी कहानी सामने आई।
जीजा ने कराई थी
लड़की ने पुलिस को बताया कि उसकी चचेरी बहन और जीजा ने रोशन नाम के एक लड़के के उसकी शादी करा दी थी। शादी के समय उसे नहीं पता था कि उसका पति पाकिस्तानी है। बाद में जब उसने अपने पति के सोशल मीडिया अकाउंट पर उसे पाकिस्तानी झंडा लिए हुए देखा तो शक हुआ। जिसके बाद उसे पता चला कि जिस लड़के से उसकी शादी हुई है वो पाकिस्तानी है।
लड़की ने रच दिया चक्रव्यूह
पीड़ित लड़की ने बताया कि जब उसे पता चला कि उसका पति पाकिस्तानी है तो उसने कोर्ट मैरेज की बात कह दी। जिसके लिए लोग तैयार भी हो गए, लेकिन जब कोर्ट में जज ने कागजात देखा तो शादी से इनकार कर दिया। कोर्ट ने आर्य समाज में हुई शादी को भी खारिज कर दिया।
करने लगा प्रताड़ित
पति का राज खुलने पर वो लड़की पर अत्याचार करने लगा। उसे मारने-पीटने लगा। लड़की को उसका पति दुबई या फिर पाकिस्तान ले जाने की तैयारी कर रहा था। जिसके बाद लड़की कश्मीर से भागकर भोपाल पहुंच गई, जहां वो अपने दोस्त के साथ रहने लगी। उसका दोस्त मनजीत भी कश्मीर का ही रहने वाला है। इसके बाद जब जम्मू-कश्मीर की पुलिस पहुंची तो लड़की ने घर जाने से इनकार कर दिया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited