मेरे पति को मार दो और 50 हजार ले लो- पत्नी ने खुलेआम दे डाली सुपारी, फिर हो गया कांड!

घटना उत्तर प्रदेश के आगरा जिले की है। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पति ने पत्नी के स्टेटस को देखा। जिसके बाद वो भागा-भागा पुलिस के पास पहुंचा और जान बचाने की गुहार लगाई।

agra crime

पति को मारने के पत्नी ने दी सुपारी (प्रतीकात्मक फोटो)

एक पत्नी को जब अपने ही पति से मन भर गया तो उसने उसे मारने के लिए सरेआम सुपारी दे डाली। महिला ने वाट्सअप स्टेट्स में सुपारी का ऐलान करते हुए कहा कि जो कोई उसके पति को मारेगा, उसे वो 50 हजार रुपया देगी। महिला के इस कदम के बाद ससुराल में हड़कंप मच गया।

भागा-भागा पति पहुंचा पुलिस के पास

घटना उत्तर प्रदेश के आगरा जिले की है। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पति ने पत्नी के स्टेटस को देखा। जिसके बाद वो भागा-भागा पुलिस के पास पहुंचा और जान बचाने की गुहार लगाई। पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है। महिला से पूछताछ हो रही है। मतलब पति को मारने चली पत्नी, खुद पुलिस की कार्रवाई के घेरे में आ गई है।

महिला को पति नहीं है पसंद

शख्स की शादी 2022 में हुई थी। शुरू में कुछ दिनों तक तो इस कपल के बीच में रिश्ता ठीक रहा है, लेकिन बाद में बिगड़ने लगा। 5 महीने के अंदर ही लड़की, पति को छोड़कर मायके चली गई।

'मर्जी से नहीं हुई शादी'

लड़की का दावा है कि शख्स के साथ उसकी शादी उसकी मर्जी के खिलाफ हुई है। वो अपने पति को पसंद नहीं करती है। यही कारण है कि वो पति के साथ नहीं रहना चाहती है। महिला ने सुपारी देते हुए लिखा- मेरी मर्जी के खिलाफ शादी हुई है, पति को मारने वाले को 50 हजार रुपया इनाम में मिलेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited