Kochi Black Magic: एफबी के जरिए हत्यारों ने किया संपर्क, टुकड़ों में काटा और किया दफ्न

कोच्चि में हाल ही में नरबलि का मामला सामने आया था। इस केस में पुलिस का कहना है कि आरोपी उन लोगों को निशाना बनाते थे जो आर्थिक मुश्किलों का सामना कर रहे थे।

dsp kochi

कोच्चि नरबलि केस में केरल पुलिस का खुलासा

कोच्चि में जब दो महिलाओं को गड्ढे से निकाला गया तो हर कोई हैरत में था कि आखिर यह किसका काम है। केरल पुलिस ने इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी शफी ने वित्तीय कठिनाइयों वाले लोगों को खोजने के लिए एफबी का इस्तेमाल किया। उन्होंने भगवल सिंह और लैला को पाया, जो मानव बलि में रुचि रखने वाले जोड़े थे। शफी ने अपनी पत्नी के फोन पर एफबी का इस्तेमाल किया था लेकिन वह नहीं जानती थी। इन सभी तीनों आरोपियों ने मिलकर एक 'मानव बलि' की रस्म निभाई और इस महिला को मार डाला। यह एक बहुत ही वीभत्स हत्या है।

शरीर को टुकड़ों में काट कर दिया दफ्न

उन्होंने इस शरीर को टुकड़ों में काट दिया और घर के पिछवाड़े में दफन कर दिया। हमारी आगे की जांच से पता चला कि यह एकमात्र मामला नहीं था आगे की जांच से पता चला कि एर्नाकुलम के शफी नाम के एक व्यक्ति ने उसे धोखा दिया और कुछ वित्तीय मदद का वादा किया। शफी उसे पठानमथिट्टा क्षेत्र में ले गया और इस महिला को एक जोड़े को एक मानव बलि के रूप में पेश किया- एक 68 वर्षीय व्यक्ति और उसकी 59 वर्षीय पत्नी। कोच्चि में, हमने एक 52 वर्षीय व्यक्ति के लापता होने का मामला दर्ज किया। 26 सितंबर को महिला लॉटरी टिकट विक्रेता। हमारी जांच से पता चला कि उसे धोखा दिया गया, अपहरण कर लिया गया, उसे पठानमथिट्टा जिले में ले जाया गया और वहां उसकी हत्या कर दी गई:

हो सकता है आरोपी नरभक्षी भी हों

कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्त ने कहा कि ऐसी संभावना है कि आरोपियों ने पीड़ितों की हत्या करने के बाद शरीर के अंगों को खा लिया हो। इसकी जांच की जा रही है, लेकिन अभी पुष्टि नहीं हुई है। मुख्य आरोपी शफी एक विकृत है। हम जांच कर रहे हैं कि क्या और आरोपी हैं और क्या ऐसे और मामले हुए।जब हमने मुख्य आरोपी शफी से पूछताछ की तो हमें पहले कुछ नहीं मिला। वैज्ञानिक जांच हमें पथानामथिट्टा तक ले गई। शफी मुख्य साजिशकर्ता और बिगाड़ने वाला है, हमें जांच के दौरान पता चला।हमने मारे गए दो महिलाओं के शरीर के सभी हिस्सों को बरामद कर लिया है। पीड़ित महिला के शरीर के कुछ हिस्सों को तीन गड्ढों से बरामद किया गया जहां उन्हें दफनाया गया था।

पूछताछ के दौरान एक चौंकाने वाले खुलासे में, पठानमथिट्टा के मूल निवासी भगवल सिंह, एक पारंपरिक थेरिपिस्ट और उसकी पत्नी लैला जो पथानामथिट्टा जिले के एलंथूर में मानव बलि मामले के दो मुख्य आरोपी हैं ने पुलिस के सामने कबूल किया कि पीड़ितों की हत्या के बाद उन्होंने मांस का सेवन किया था। कादवंतरा पुलिस स्टेशन में दंपति से पूछताछ की जा रही है और उन्हें मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस बीच, जून के महीने के दौरान एर्नाकुलम में शफी ('बलिदान' के लिए दंपति से दो महिलाओं का परिचय कराने वाला एजेंट) होटल जाने वाले मामले में पहली शिकार पद्मम का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। पद्मम एर्नाकुलम में लॉटरी एजेंट था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited