Kolkata Case: कोलकाता डॉक्टर रे-मर्डर आरोपी संजय रॉय को जेल में चाहिए 'अंडे की चाउमीन' नहीं खानी 'रोटी-सब्जी!'

sanjay roy demand egg chowmein in jail: कोलकाता डॉक्टर बलात्कार-हत्या मामले के आरोपी संजय रॉय को जेल में 'रोटी-सब्जी' देखकर गुस्सा आया और उसने जेल में अंडे की चाउमीन की मांग की है ऐसा मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है।

sanjay roy jail food

कोलकाता डॉक्टर रेप, मर्डर आरोपी संजय रॉय को जेल में चाहिए अंडे की चाउमीन

मुख्य बातें
  • कोलकाता डॉक्टर बलात्कार-हत्या मामले के आरोपी संजय रॉय को 'रोटी-सब्जी' से गुस्सा आया
  • उसने जेल में अंडे की चाउमीन की मांग की है ऐसा मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है
  • जेल के नियमों के अनुसार, सभी कैदियों को वही खाना खाना चाहिए जो सभी के लिए तैयार किया गया हो
कोलकाता डॉक्टर की बलात्कार-हत्या मामले के आरोपी कथित तौर पर संजय रॉय को कोलकाता के प्रेसीडेंसी सुधार गृह में सामान्य रोटी और सब्ज़ी परोसी गई तो वह नाराज हो गया। कोलकाता डॉक्टर बलात्कार-हत्या मामले में मुख्य आरोपी संजय रॉय, जो वर्तमान में कोलकाता की प्रेसीडेंसी सुधार गृह में बंद है ने कथित तौर पर जेल में दिए जाने वाले भोजन से असंतोष व्यक्त किया है।
न्यूज18 ने अनाम स्रोत के हवाले से बताया कि सामान्य 'रोटी-सब्जी' भोजन से परेशान संजय रॉय ने इसके बजाय अंडे की चाउमीन परोसी जाने की मांग की हालांकि हम इस खबर की स्वतंत्र रूप से पुष्टि नहीं कर सकते हैं।
जेल के नियमों के अनुसार, सभी कैदियों को वही खाना खाना चाहिए जो सभी के लिए तैयार किया गया हो, इसलिए उसके अनुरोध को अस्वीकार कर दिया गया। जेल के सूत्रों ने बताया कि संजय रॉय को जब सामान्य रोटी और सब्जी परोसी गई तो वह भड़क गया, लेकिन जेल कर्मचारियों द्वारा डांटने के बाद उन्होंने खाना खाने पर सहमति जताई।
मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक इससे पहले, सीबीआई हिरासत से सुधार गृह में स्थानांतरित होने पर, संजय रॉय ने सोने के लिए अतिरिक्त समय मांगा था और खुद से बड़बड़ाते हुए देखा गया था। हालांकि, कुछ दिनों के बाद, वह अपनी सामान्य स्थिति में लौट आया था।

कोलकाता केस जांच में अब तक केवल एक गिरफ्तारी हुई है

कोलकाता डॉक्टर के बलात्कार-हत्या मामले की जांच में अब तक केवल एक गिरफ्तारी हुई है, कोलकाता पुलिस के नागरिक स्वयंसेवक संजय रॉय, जो फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं।

आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को तलब किया

शुक्रवार को, केंद्रीय जांच ब्यूरो ने मामले की जांच के सिलसिले में पूछताछ के लिए लगातार आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को तलब किया। अधिकारियों ने कहा कि एजेंसी संदीप घोष से पहले ही 140 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ कर चुकी है।

संदीप घोष अस्पताल में वित्तीय कदाचार मामले में भी एजेंसी की नजर में हैं

इस जघन्य अपराध के अलावा, संदीप घोष अस्पताल में वित्तीय कदाचार मामले में भी एजेंसी की नजर में हैं, जिसमें जांचकर्ताओं ने उनके और अन्य संस्थाओं के खिलाफ पहले ही एफआईआर दर्ज कर ली है। एजेंसी के अधिकारियों ने पिछले रविवार को पूर्व प्रिंसिपल के आवास पर भी तलाशी ली और उनसे पूछताछ की।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited