लखीमपुर में लव-जिहादी सेल का खूनी खेल! विवाहिता की करंट लगाकर की हत्या और फिर शव को कमरे में दफनाया

Husband Kills Wife in Lakhimpur: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में एक खौफनाक मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को घर के अंदर ही दफना दिया। महिला ने धर्म बदलकर आरोपी से निकाह किया था।

Lakhimpur Murder

मृतका ने धर्म बदलकर किया था आरोपी से निकाह

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  1. लखीमपुर में पति की हैवानियत, पहले दिया बिजली का झटका...फिर हत्या
  2. फिल्मी स्टाइल में कमरे में दफनाया शव, तीन दिन से लापता थी महिला
  3. महिला के पति और देवर हत्या के आरोपी,दोनों आरोपी पुलिस की हिरासत में
Lakhimpur News: उत्तर प्रदेश (UP) के लखीमपुर खीरी जिले में पुलिस ने 24 दिसंबर को उमा शर्मा उर्फ आरफा फातिमा का सड़ा-गला शव उसके ही बेडरूम से बरामद किया। धर्म बदलकर मोहम्मद वसी से निकाह (Nikah) करने वाली उमा उर्फ अक्सा फातिमा की धर्मांतरण-निकाह के बाद उसके ही पति ने हत्या (Murder) कर दी। पुलिस ने आरोपी पति और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है जिसने करंट लगाकर उमा की हत्या कर दी और शव को घर के अंदर ही दफन कर दिया।

धर्म बदलकर की शादी

पुलिस के ट्विटर अकाउंट से साझा किए गए एक प्रेस नोट में कहा गया है कि खीरी के गोला थाने में हत्या (एफआईआर संख्या 850/2022) में मामला दर्ज किया गया था। मुख्य आरोपी वासी को उसके भाई रफी के साथ 25 दिसंबर को गिरफ्तार किया गया । उन पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 201 (साक्ष्य मिटाने) के तहत मामला दर्ज किया गया है। स्थानीय समाचार रिपोर्ट्स में कहा गया है कि उमा ने इस्लाम धर्म अपनाने के बाद वसी से शादी कर ली थी और उसका नाम बदलकर अफसा फातिमा कर दिया गया था।

झगड़े के बाद की हत्या

अमर उजाला की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों पड़ोसी हुआ करते थे। उमा के अपने परिवार को छोड़ने के बाद, वासी दूसरे इलाके में शिफ्ट हो गई। वह अपनी मां आशिया और भाई राही के साथ रहता था। जब बहू घर में नहीं दिखी तो वसी की मां ने पूछताछ की तो वसी ने कहा कि उसने हत्या की बात कही जिसके तुरंत बाद मां ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने बताया कि उसका पत्नी से झगड़ा हुआ जिसके बाद सोते समय उसने फातिमा के हाथ पै बांध दिए और फिर बोर्ड से लाइट का तार जोड़कर उसे करंट लगाकर मार डाला।
आरोपी ने इसके बाद फातिमा को कमरे के अंदर ही दफना दिया और दो दिन तक आराम से उसी कमरे में सोया। जब आरोपी की मां कानपुर से घर लौटी तो उसने बहू के बारे में पूछा तब पता चला कि वसी ने उसकी हत्या कर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घर के आसपास पुलिस तैनात की है।दंपति के दो बच्चे हैं, दोनों बेटे, जिनका नाम हैदर और हुमायूँ है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशोर जोशी author

राजनीति में विशेष दिलचस्पी रखने वाले किशोर जोशी को और खेल के साथ-साथ संगीत से भी विशेष लगाव है। यह टाइम्स नाउ हिंदी डिजिटल में नेशनल डेस्क पर कार्यरत ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited