अश्लील इशारे.. फेंकी बीयर...खोलने लगे पैंट की जिप, लखनऊ के गोमती नगर इलाके में लड़कियों से छेड़छाड़

Molestation in Gomti Nagara Lucknow: राजधानी लखनऊ के बेहद पॉश इलाकों में शुमार गोमती नगर से क्राइम की एक घटना सामने आई है, यहां पर कुछ शोहदों ने लड़कियों संग छेड़खानी की है।

Lucknow Molestation Case

लड़कियों ने इस छेड़खानी की शिकायत गोमती नगर थाने में कराई (प्रतीकात्मक फोटो)

मुख्य बातें
  1. राजधानी लखनऊ के पॉश गोमती नगर से छेड़खानी की एक घटना सामने आई है
  2. लड़कियों का कहना है कि वो लोग अपनी पैंट की जिप भी खोलने लगे
  3. लड़कियों ने इस छेड़खानी की शिकायत गोमती नगर थाने में कराई
Lucknow Molestation Case: लड़कियों से सरेराह छेड़खानी की एक मामला राजधानी लखनऊ में हुआ है, यहां के गोमती नगर इलाके (Gomti Nagar) में ये वारदात सामने आई है, बदमाशों की हिम्मत इतनी कि पहले कार सवार लड़कियों को रोका और साथ चलने को कहा, साथ ही धमकी भी दी कि अगर पुलिस को खबर की तो जीना दूभर कर देंगे, इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जो बताते हैं कि लड़कियों में किसी ने बना लिया था, पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।
बताते हैं कि बुधवार की शाम तीन लड़कियां पैदल गोमती नगर के एक चौराहे से कहीं जा रही थीं, इस दौरान कार सवार युवकों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया और आगे जाकर गाड़ी को रोक दिया इसके बाद कहा-रात में कहां घूम रही हो? हमारे साथ चलो, वो इसपर ही नहीं रूके बल्कि उन्होंने अश्लील हरकतें भी शुरू कर दी।

'वो लोग अपनी पैंट की जिप भी खोलने लगे'

मीडिया रिपोर्टों की मानें तो लड़कियों का कहना है कि वो लोग अपनी पैंट की जिप भी खोलने लगे, साथ बीयर और बॉटल भी उनके उपर फेंकी, इसपर लड़कियों ने वीडियो बनाने की कोशिश की तो मोबाइल फोन छीनने की कोशिश भी की गई जिससे लड़कियां और घबरा गईं, उन्होंने 112 पर कॉल की।

पुलिस ने नंबर प्लेट को ट्रेस कर एक आरोपी को दबोचा

112 पर कॉल के बाद पुलिस पहुंची लड़कियों ने इस छेड़खानी की शिकायत गोमती नगर थाने में कराई है,बताते हैं इस मामले का जानकारी होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और नंबर प्लेट को ट्रेस करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस का कहना है कि शोहदे फरार हो गए लेकिन गाड़ी के नंबर और सर्विलांस की मदद से एक को पकड़ा गया दो की तलाश जारी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited