IPL मैच में रोहित शर्मा के विकेट का जश्न मनाना पड़ा भारी, एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या

Man Beaten To Death in IPL Match: आईपीएल मैच में रोहित शर्मा के विकेट का जश्न मनाने पर व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई, रिपोर्ट के अनुसार, बलवंत झांजगे और उनके भतीजे सागर झांजगे ने कथित तौर पर टिबाइल को लकड़ी के बोर्ड और छड़ी से पीटा हमले के दौरान दोनों घायल भी हो गए थे।

murder in ipl match

एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

मुख्य बातें
  1. आईपीएल मैच के दौरान क्रिकेटर रोहित शर्मा के विकेट का जश्न मना रहे एक बुजुर्ग व्यक्ति
  2. इस बुजुर्ग व्यक्ति को लकड़ी के बोर्ड और डंडों से पीट-पीटकर मार डाला गया
  3. व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई
Man Beaten To Death in IPL Match: मुंबई में एक दुखद घटना में, आईपीएल मैच के दौरान क्रिकेटर रोहित शर्मा के विकेट का जश्न मना रहे एक बुजुर्ग व्यक्ति को लकड़ी के बोर्ड और डंडों से पीट-पीटकर मार डाला गया। यह घटना कोल्हापुर के हनमंतवाड़ी इलाके में हुई जहां एक विवाद के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई, जिसकी पहचान बंदुपंत टिबिले के रूप में हुई।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वह शख्स बुधवार को आईपीएल मैच के दौरान रोहित शर्मा के विकेट के लिए चीयर कर रहा था, जिसके बाद उसके और आरोपी बलवंत झांजगे और सागर झांजगे के बीच विवाद हो गया। विवाद तेज़ हो गया और हिंसक हो गया और दोनों पक्ष मारपीट पर उतारू हो गए।

कथित तौर पर टिबिले को लकड़ी के बोर्ड और छड़ी से पीटा

बलवंत झांजगे और उनके भतीजे सागर झांजगे ने कथित तौर पर टिबिले को लकड़ी के बोर्ड और छड़ी से पीटा। हमले के दौरान दोनों घायल भी हो गए थे, उस व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और अदालत ने उन्हें आगे की जांच के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited