बेंगलुरु में महालक्ष्मी की बेरहमी से हत्या के संदिग्ध ने ओडिशा में की आत्महत्या, गहराया रहस्य

आरोपी की पहचान मुक्तिरंजन प्रताप रे (31) के रूप में हुई है, जो ओडिशा के भद्रक जिले के धुसुरी पुलिस थाने की सीमा के अंतर्गत मृत पाया गया।

mahalakshmi murder

महालक्ष्मी मर्डर केस

Mahalakshmi Murder Case: बेंगलुरु में 29 वर्षीय महिला की नृशंस हत्या के बाद शव के टुकड़े फ्रीज में रखकर फरार हुए मुख्य संदिग्ध का शव बुधवार को ओडिशा में मिला। बताया जा रहा है कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि वह व्यक्ति पीड़िता महालक्ष्मी के साथ रिश्ते में था और शादी करने की जिद को लेकर उनके बीच अक्सर होने वाली बहस के बाद उसने उसकी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान मुक्तिरंजन प्रताप रे (31) के रूप में हुई है, जो ओडिशा के भद्रक जिले के धुसुरी पुलिस थाने की सीमा के अंतर्गत मृत पाया गया।

कपड़े की दुकान में काम करने के दौरान दोस्त बने

पुलिस उपायुक्त (मध्य) शेखर एच टेककन्नवर ने बेंगलुरु में कहा कि व्यक्ति को बुधवार सुबह एक पेड़ से लटका हुआ पाया गया। ओडिशा पुलिस के मुताबिक, मौके से मिले एक कथित सुसाइड नोट में उसने अपना अपराध कबूल कर लिया है। बेंगलुरु पुलिस के मुताबिक, संदिग्ध और महिला एक कपड़ा दुकान में काम करते थे, जहां वे मिले और दोस्त बन गए। दोनों रिलेशनशिप में थे।

महालक्ष्मी उस पर शादी का दबाव डाल रही थी

कथित तौर पर महालक्ष्मी उस पर शादी करने के लिए दबाव डाल रही थी। इससे उनके बीच लगातार बहस होने लगी और मारपीट होने लगी। पुलिस ने प्रारंभिक जांच का हवाला देते हुए कहा कि जाहिर तौर पर इससे नाराज होकर, आरोपी, जो बहुत गुस्सैल है, उसने महालक्ष्मी की हत्या कर दी और बाद में उसके शरीर को टुकड़े-टुकड़े कर दिए। हत्या के बाद रे ने अपने छोटे भाई को फोन किया और उसे तुरंत किराए का घर खाली करने के लिए कहा, लेकिन जब उसने ऐसा करने का कारण पूछा, तो अपने भाई से कहा कि वह उससे फोन पर बात नहीं कर सकता है और वह उससे घर पर मिलकर बताएगा।

बंगाल और ओडिशा हुआ फरार

जब आरोपी के छोटे भाई से पूछताछ की गई, तो उसने खुलासा किया कि महिला की हत्या करने के बाद, जब रे यहां अपने किराए के घर लौटा, तो उसने अपने भाई के सामने हत्या की बात कबूल कर ली। रे ने कहा कि वह अब शहर में नहीं रह सकता और अपने मूल स्थान जा रहा है। पुलिस अधिकार ने कहा क तकनीकी विश्लेषण और कॉल रिकॉर्ड विवरण की मदद से, आरोपी की पहचान की गई और उसका मोबाइल लोकेशन शुरू में पश्चिम बंगाल में पाया गया, लेकिन बाद में उसने इसे बंद कर दिया। हालांकि, तकनीकी निगरानी की मदद से उसका स्थान एक गांव में पाया गया और ओडिशा में हमने उसे पकड़ने के लिए अपनी टीमें भेजीं। उसने ओडिशा में कई जगहें बदलीं। यहां रे फांसी के फंदे पर लटका मिला। मौत का सही कारण जानने के लिए पुलिस अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार मंडल author

करीब 18 वर्षों से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान प्रिंट, टेलीविजन और डिजिटल का अनुभव हासिल किया। कई मीडिया संस्थानों में मिले अनुभव ने ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited