मैम जी देख लो, I Love You... मेरठ में छात्रों ने ही किया टीचर का जीना मुहाल, हर जगह करते हैं छेड़खानी

मेरठ में महिला शिक्षक ने छेड़खानी करने के आरोप में तीन छात्रों के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है। महिला टीचर ने छात्रों पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो हर जगह उन्हें छेड़ते हैं, स्कूल से लेकर सड़क तक पर आरोपियों ने टीचर का जीना हराम कर दिया है।

merrut teacher

मेरठ में महिला टीचर के साथ छेड़खानी

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मेरठ में एक महिला शिक्षक के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। छेड़खानी करने वाले और कोई नहीं बल्कि उन्हीं के छात्र हैं। तीन छात्रों पर आरोप है कि उन्होंने महिला शिक्षक को परेशान कर रखा है। हर जगह वो उनका पीछा करते हैं। उन्हें I Love You बोलते हैं।
इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक छात्र को शिक्षिका के बारे में अनुचित टिप्पणी करते हुआ सुना जा सकता है। 28 सेकेंड के इस वीडियो में तीनों को टीचर को क्लास में पढ़ाने के दौरान टोकते और आई लव यू कहते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद एक अन्य वीडियो में वो स्कूल के परिसर में शिक्षिका को छेड़ते हुए देखे जा सकते हैं।
वीडियो में शिक्षिका को छात्रों से दूर जाते हुए देखा जा सकता है। इसी दौरान एक लड़के को चिल्लाते हुए सुना जा सकता है- " मैम जी, आई लव यू, मैम देखो तो...।" वहीं पीड़ित शिक्षिका उनकी भद्दी टिप्पणियों को नजरअंदाज करती दिख रही हैं।
जब पानी सर से ऊपर गुजर गया तब शिक्षिका ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत में तीन छात्रों और एक छात्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। छात्रा, उन्हीं आरोपी छात्रों में से एक की बहन है।
आरोपी छात्रों के खिलाफ उत्पीड़न के लिए कानून की संबंधित धाराओं के तहत पुलिस स्टेशन में एक औपचारिक शिकायत दर्ज की गई है। खबरों के मुताबिक, पुलिस ने तीनों छात्रों के खिलाफ आईटी एक्ट और छेड़छाड़ की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited