MP Crime News: पत्नी ने देवर के साथ अवैध संबंधों के चलते की पति की हत्या, लूट की झूटी साजिश बनाकर किया गुमराह

MP Crime News: मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में एक महिला ने अपने देवर के साथ अवैध संबंधों के चलते की पति की हत्या कर दी, पुलिस ने बहुत जल्दी ही ये मामला खोल दिया।

murder

बुरहानपुर पति का मर्डर

MP Crime News: मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में अवैध संबंधों के चलते लूट और हत्या की सनसनीखेज वारदात हुई। एक महिला ने अपने देवर के साथ मिलकर पति को ढ़़ाबे पर शराब पिलाने के बाद रस्सी से गला घोटकर हत्या कर दी। वारदात को छुपाने के लिए खुद ने पुलिस को फोन कर लूट की झूठी साजिश रची, लेकिन दो घंटे के अंदर ही पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर देवर और पत्नी को गिरफ्तार कर लिया।
बुरहानपुर एसपी देवेंद्र पाटीदार ने बताया कि घटना रविवार रात की है। शाहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम संग्रामपुर लालपड़ाव निवासी सिद्धू पिता रामा मरकंड़े 35 वर्षीय अपनी पत्नी आरोपी दुर्गा उर्फ ढ़ाबा के साथ ग्राम जसोंदी अपने साडू के यहां पर 50 हजार रुपए लेने के लिए आए थे। वापस लौटते समय पुराने आरटीओ बैरियर के पास पत्नी ने पुलिस को फोन कर स्वयं के साथ लूट होने एवं पति को बदमाशों द्वारा उठाकर ले जाने की सूचना दी।
पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की तो घटना उलटी ही निकली। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी पत्नी दुर्गा का उसके देवर आरोपी इश्वर पिता रामा मारकंडे के साथ अवैध संबंध थे, एक दिन पूर्व ही उसके पति ने उसके साथ रंगेहाथों पकड़ लिया था, इसलिए उसके रास्ते से हटाने के लिए लूट और हत्या की योजना बनाई।

दो बार ढ़ाबे पर अवैध शराब पिलाई
पति को साडू के घर से वापस लाते समय दो बार ढ़ाबे पर अवैध शराब पिलाई फिर जंगल के रास्ते पर रोक दिया। पीछे आए देवर इश्वर के साथ मिलकर रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। फिर वहां से फरार होकर बैरियर के पास पहुंचकर पुलिस को लूट होने की सूचना दी। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो महिला ने पूरा सच बोलना शुरू कर दिया। पुलिस ने दो घंटे के अंदर ही मामले का खुलासा का आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

मकरंद काले author

सुखदुःखे समे कृत्वा लाभालाभौ जयाजयौ।\nततो युद्धाय युज्यस्व नैवं पापमवाप्स्यसि\n\nसाल 2008 में by chance journalist बना। 2013 से by choice journalist ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited