जेल से ही गवाह को धमका रहा था छोटा शकील का गुर्गा रियाज भाजी, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस

रियाज भाटी को मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में दर्ज जबरन वसूली के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने अंधेरी इलाके से गिरफ्तार किया था।

Mumbai police

मुंबई पुलिस ने दर्ज किया रियाज भाटी के खिलाफ मामला

Riyaz Bhati: मुंबई पुलिस ने जबरन वसूली के एक मामले में गवाह को धमकी देने के आरोप में अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील के करीबी गुर्गे रियाज भाटी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि रियाज भाटी और उसके करीबी उसे जून 2022 से 4 नवंबर 2023 तक धमकी देते रहे और कहा कि वह गवाही देने के लिए अदालत में न जाए और अगर वह जाए तो रियाज भाटी के पक्ष में गवाही दे। ऐसा न करने पर मौत का सामना करना पड़ेगा। शिकायतकर्ता ने कहा कि भाटी के गुंडों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी।

गोरेगांव से गिरफ्तार हुआ था रियाज

शिकायतकर्ता के आधार पर खार पुलिस ने आरोपी रियाज भाटी और उसके करीबी रिश्तेदारों के खिलाफ आईपीसी की धारा 195 (ए), 506 (2) और 34 (झूठे सबूत गढ़ना, आपराधिक धमकी, सामान्य इरादे से आपराधिक आचरण) के तहत मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी। मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के सहयोगी रियाज भाटी को मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में दर्ज जबरन वसूली के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने अंधेरी इलाके से गिरफ्तार किया था।

परमबीर सिंह मामले में भी आया नाम सामने

रियाज भाटी का नाम जबरन वसूली मामले में मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह के खिलाफ एफआईआर में नामित किया गया था। पुलिस ने कहा था कि रियाज भाटी का नाम भी उसी एफआईआर में दर्ज है जो परम बीर सिंह के खिलाफ जबरन वसूली के मामले में दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोप लगाया कि भाटी बार और रेस्तरां मालिकों से पैसे इकट्ठा करता था और इसे निलंबित मुंबई पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को भेजता था। इससे पहले रियाज भाटी से अलग रह रही उसकी पत्नी रहनुमा भाटी ने भी मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में अपने पति रियाज भाटी पर बलात्कार और छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार मंडल author

करीब 18 वर्षों से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान प्रिंट, टेलीविजन और डिजिटल का अनुभव हासिल किया। कई मीडिया संस्थानों में मिले अनुभव ने ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited