AIIMS Doctor Suicide: एम्स के न्यूरोसर्जन डॉक्टर ने ड्रग ओवरडोज से खुदकुशी की, पत्नी से था विवाद

AIIMS Doctor Suicide: एम्स अस्पताल के न्यूरो सर्जन ने सुसाइड कर लिया है बताते हैं कि उनका पत्नी से विवाद चल रहा था जिसके बाद उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है।

AIIMS Doctor Suicide

प्रतीकात्मक फोटो

Suicide in AIIMS : एम्स के न्यूरोसर्जन डॉक्टर ने ड्रग ओवरडोज से खुदकुशी कर ली है, पुलिस सूत्रों के मुताबिक ,अपनी पत्नी से कुछ विवाद चल रहा था , रक्षाबंधन पर पत्नी मायके गई थी, जिसके बाद गौतम नगर के अपने घर में न्यूरो सर्जन 34 साल के डॉक्टर ने ड्रग ओवरडोज से खुदकुशी कर ली
मृत डॉक्टर का नाम राज घुमिया है और उनकी उम्र करीब 34 साल थी, पति-पत्नी दोनों ही गौतम नगर इलाके के इसी फ्लैट में रहते थे पुलिस के सूत्रों ने बताया कि रक्षाबंधन में डॉ राज की पत्नी हिना जो कि पेशे से डॉक्टर है और सर गंगा राम हॉस्पिटल में प्रैक्टिस करती है वह रक्षाबंधन के लिए अपने मायके गई थी, पुलिस सूत्रों के मुताबिक इसी बात को लेकर पति-पत्नी में कोई झगड़ा था।
मृतक डॉक्टर की पत्नी हिना ने अपने पति को कॉल किया था जब वह कॉल नहीं उठा रहे थे उसके बाद उन्होंने तीसरी फ्लोर पर रहने वाले अपने पड़ोसी को फोन करके पता करने को कहा लेकिन तीसरे फ्लोर पर रहने वाले उनकी पड़ोसी ने जब दरवाजा खुलवाने की कोशिश की तो किसी का भी जवाब नहीं आया।

माना जा रहा है कि डॉक्टर है ड्रग्स का ओवरडोज लेकर आत्महत्या किया है

उसके बाद दिल्ली पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई, दिल्ली पुलिस की टीम की मौजूदगी में दरवाजे को खोला गया तो कमरे के अंदर डॉक्टर की लाश पड़ी हुई थी, शुरुआती जानकारी में ऐसा माना जा रहा है कि डॉक्टर है ड्रग्स का ओवरडोज लेकर आत्महत्या किया है।

पूरे मामले की जाँच दिल्ली पुलिस कर रही है

पुलिस ने डॉक्टर के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स अस्पताल भेज दिया है वहीं उनकी पत्नी हिना जो गुजरात गई थी उन्हें सूचना दे दिया गया है वह गुजरात से दिल्ली आ रही है, फिलहाल पूरे मामले की जांच दिल्ली पुलिस कर रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

मोहित ओम author

जनमानस की खबर को पाठकों तक पहुंचाना ही एकमात्र लक्ष्य। एक दशक से ज्यादा पत्रकारिता का अनुभव। अपराध के पीछे की साजिश को बेपर्दा करने वाली हर खबर पर पैन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited