Pune Porsche Accident : पुणे पोर्श के आरोपी को बचाने की कोशिश, रिश्वत लेते अस्पताल के कर्मचारी का CCTV फुटेज आया सामने

Pune Porsche Crash CCTV: पुणे पोर्श दुर्घटना मामले में नए सीसीटीवी फुटेज में अस्पताल के कर्मचारियों को किशोर के ब्लड सैंपल बदलने के लिए रिश्वत लेते हुए दिखाया गया है।

Pune Porsche Accident Update

पुणे पोर्श कार एक्सीडेंट नया सीसीटीवी

मुख्य बातें
  1. पुणे पोर्श दुर्घटना मामले में नया सीसीटीवी फुटेज आया सामने
  2. फुटेज में पुणे के ससून अस्पताल के एक कर्मचारी को कथित तौर पर रिश्वत लेते हुए दिखाया गया है
  3. जिस पर किशोर चालक के ब्लड सैंपल बदलने की साजिश का हिस्सा होने का आरोप है
सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में पुणे के ससून अस्पताल के एक कर्मचारी को कथित तौर पर रिश्वत लेते हुए दिखाया गया है। पुलिस ने पुणे पोर्श दुर्घटना मामले में नए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी है, जिसमें पिछले महीने एक 17 वर्षीय लड़के ने कथित तौर पर लग्जरी कार को मोटरसाइकिल से टकरा दिया था, जिससे शहर में दो युवा सॉफ्टवेयर इंजीनियरों की दर्दनाक मौत हो गई थी।
यरवदा इलाके में रिकॉर्ड किए गए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में ससून जनरल अस्पताल के एक कर्मचारी को रिश्वत लेते हुए दिखाया गया है, जिस पर किशोर चालक के ब्लड सैंपल बदलने की साजिश का हिस्सा होने का आरोप है। पुलिस ने कहा कि एक बिचौलिए अश्पक मकंदर ने अस्पताल के कर्मचारी अतुल घाटकांबले को रिश्वत सौंपी।

कथित तौर पर3 लाख रुपये की रिश्वत दी गई

कथित तौर पर 3 लाख रुपये की रिश्वत दी गई। घलकंबले को अस्पताल के निलंबित फोरेंसिक विभाग प्रमुख डॉ. अजय तावरे और पूर्व कैजुअल्टी मेडिकल ऑफिसर डॉ. श्रीहरि हल्नोर के साथ नाबालिग के ब्लड सैंपल बदलने के आरोप में पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

पुलिस को रक्त के नमूने में हेराफेरी का संदेह हुआ

पुलिस के अनुसार, 17 वर्षीय लड़के का ब्लड सैंपल 19 मई को घटना के कुछ घंटों बाद ससून जनरल अस्पताल में लिया गया था हालांकि, जब पुलिस को ब्लड सैंपल में हेराफेरी का संदेह हुआ, तो औंध सरकारी अस्पताल में दूसरा नमूना लिया गया। इसके तुरंत बाद, किशोर के पिता का डीएनए मिलान के लिए तीसरा ब्लड सैंपल लिया गया, जिसमें पता चला कि पहले सैंपल में हेराफेरी की गई थी।

रक्त के नमूनों की कथित अदला-बदली से संबंधित मामले में माता-पिता गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी के माता-पिता को उसके ब्लड सैंपल की कथित अदला-बदली से संबंधित मामले के सिलसिले में गिरफ्तार किया है।यह घटना 19 मई को पुणे के कल्याणी नगर इलाके में हुई थी, जब 17 वर्षीय लड़का - जो पोर्श चला रहा था - एक मोटरसाइकिल से टकरा गया, जिसमें अनीस अवधिया और अश्विनी कोस्टा नामक दो तकनीशियनों की मौत हो गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के समय नाबालिग लड़का 160 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से पोर्श चला रहा था।

रेस्तरां में शराब पी रहा था और रात में गाड़ी चला रहा था

पुलिस के अनुसार, किशोर जो प्रसिद्ध बिल्डर विशाल अग्रवाल का बेटा है उसने अपने कक्षा 12 के परिणामों का जश्न मनाने के लिए शनिवार रात को अपने दोस्तों के लिए एक पार्टी रखी थी। वो शहर के रेस्तरां में शराब पी रहा था और रात में गाड़ी चला रहा था। पुलिस ने घटना के संबंध में तीन अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं, जिनमें दुर्घटना को लेकर एक प्राथमिकी, एक पब के खिलाफ दूसरी प्राथमिकी जिसने कथित तौर पर किशोर को शराब परोसी और आरोपी के पिता ने उसे वैध लाइसेंस के बिना कार चलाने की अनुमति दी।

आरोपी के दादा को गिरफ्तार किया गया

घातक दुर्घटना के लिए परिवार के ड्राइवर को गलत तरीके से बंधक बनाने और उसे दोषी ठहराने के संबंध में एक तीसरा मामला भी दर्ज किया गया है जिसमें आरोपी के दादा को गिरफ्तार किया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited