नर्स ने डॉक्टर का काट दिया प्राइवेट पार्ट, शराब पीकर क्लीनिक में ही करना चाहता था रेप

बिहार के समस्तीपुर में नशे में धुत डॉक्टर ने नर्स से दुष्कर्म करने का प्रयास किया। नर्स ने सबक सिखाते हुए डॉक्टर का प्राइवेट पार्ट ही ब्लेड से काट दिया और क्लीनिक से फरार हो गई।

नर्स ने डॉक्टर का काट दिया प्राइवेट पार्ट, शराब पीकर क्लीनिक में ही करना चाहता था रेप
समस्तीपुर: बंगाल में लेडी डॉक्टर से रेप और हत्या के बाद अन्य नर्स और महिला डॉक्टर सचेत हैं। कुछ इसी प्रकार की पुनरावृत्ति बिहार के समस्तीपुर के एक क्लीनिक में हो सकती थी, लेकिन लेडी डॉक्टर ने साहस से खुद को सुरक्षित करते हुए रेप की कोशिश करने वाले डॉक्टर का ब्लेड से प्राइवेट पार्ट काट दिया। दरअसल, समस्तीपुर स्थित एक क्लीनिक में नशे में धुत डॉक्टर ने नर्स से दुष्कर्म करने की कोशिश की थी। इससे पहले नर्स के साथ ज्यादती होती उसने डॉक्टर को सबक सिखाते हुए उसका प्राइवेट पार्ट ही काट दिया और जान बचाकर वहां से भाग निकली। हालांकि, डॉक्टर के सहयोगियों ने उसका पीछा किया, लेकिन वो खेतों में जा छिपी।

फिजियोथेरेपी नर्सिंग होम का मामला

मामला मुसरीघरारी थाना क्षेत्र स्थित फिजियोथेरेपी नर्सिंग होम का बताया जा रहा है। ईटीवी भारत की खबर के हवाले से डीएसपी संजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि शराब के नशे में धुत डॉक्टर और उसके दो सहयोगी नर्स के साथ जबरदस्ती की कोशिश कर रहे थे। विरोध में नर्स ने आरोपी डॉक्टर का प्राइवेट पार्ट अस्पताल में रखे ब्लेड से काट दिया और खुद को सुरक्षित करने के लिए वहां से भाग निकली। उसने खेतों के अंदर डायल 112 को कॉल कर मदद मांगी।
नर्स की कॉल मिलते ही डायल-112 की टीम सक्रिय होकर नर्स के पास पहुंची और उसे मुसरीघरारी थाने ले आई। खुद थानाध्यक्ष क्लीनिक पर पहुंचे और आरोपी डॉक्टर समेत उसके 2 सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की देखरेख में डॉक्टर का इलाज कराया जा रहा है।

क्लीनिक के अंदर रेप की कोशिश

पीड़ित नर्स का कहना है कि उसके साथ ज्यादती करने के दौरान अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे को बंद कर दिया गया था और क्लीनिक को अंदर से लॉक कर तीनों उसके साथ गंदी हरकतें करने लगे। लिहाजा, उसने जान बचाने के लिए ब्लेड से आरोपी डॉक्टर का प्राइवेट पार्ट काट दिया और वहां से खेतों की ओर भाग गई और वहां से पुलिस को कॉल किया।
फिलहाल, पीड़िता ने आरोपी डॉक्टर समेत दोनों सहयोगियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कराया है। डीएसपी ने बताया कि डॉक्टर तेघरा का रहने वाला है और उसके दोनों सहयोगी समस्तीपुर के ही रहने वाले हैं। फिलहाल, घटना के संबंध में तीनों से पूछताछ की जा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Pushpendra kumar author

पुष्पेंद्र यादव यूपी के फतेहुपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। बचपन एक छोटे से गांव में बीता और शिक्षा-दीक्षा भी उसी परिवेश के साथ आगे बढ़ी। साल 2016 स...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited