ओडिशा के सरकारी अस्पताल में हैवानियत! डॉक्टर पर दो महिला मरीजों संग रेप करने का आरोप

ओडिशा में एक मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर को दो महिला मरीजों के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, ये मामला कटक के SCB मेडिकल कॉलेज का है।

Odisha SCB medical college rape

डॉक्टर पर दो महिला मरीजों संग रेप करने का आरोप (प्रतीकात्मक फोटो)

ओडिशा के कटक में स्थित एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में दो महिला मरीजों से कथित तौर पर रेप करने के आरोप में एक डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।पुलिस ने बताया कि रविवार को जब महिलाएं 'इकोकार्डियोग्राम' जांच के लिए प्रमुख सरकारी अस्पताल के 'कार्डियोलॉजी' विभाग में आई थीं उस दौरान यह कथित घटना घटी।
कटक के पुलिस उपाधीक्षक प्रकाश आर ने बताया कि दो महिला मरीजों की शिकायत के आधार पर रेजीडेंट डॉक्टर को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।कटक के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अनिल मिश्रा ने कहा, "मंगलबाग पुलिस थाने में सोमवार को दोनों मरीजों की ओर से लिखित शिकायत दर्ज कराई गई जिसके बाद चिकित्सक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।"

आरोपों की जांच के लिए तीन सदस्यीय जांच समिति गठित

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग ने रेजिडेंट डॉक्टर के खिलाफ आरोपों की जांच के लिए तीन सदस्यीय जांच समिति गठित की है। विभाग द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन में कहा गया है कि पैनल एक विस्तृत जांच करेगा और सरकार से उचित कार्रवाई की सिफारिश करेगा।

कथित तौर पर मरीज के कुछ रिश्तेदारों ने आरोपी की पिटाई की

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी चिकित्सक ने कथित तौर पर दोनों महिलाओं को शुक्रवार के बजाय रविवार को परीक्षण के लिए आने को कहा था। कथित तौर पर मरीज के कुछ रिश्तेदारों ने आरोपी की पिटाई की हालांकि मिश्रा ने कहा कि पुलिस को इस संबंध में कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited