इस लड़की की जाल में फंसे एक से एक नेता और बिजनेसमैन, पहले खिलाती खाना फिर करती... लगा रखी थी खुफिया कैमरा

ओडिशा की लेडी ब्लैकमेलर अर्चना नाग के पास से मिली तस्वीरों में, रेलवे के शीर्ष अधिकारियों, तहसीलदारों और विभिन्न राजनीतिक दिग्गजों के सहयोगियों सहित कई प्रमुख व्यक्ति भी हैं। दावा है कि नाग ने कथित तौर पर एक दिग्गज राजनीतिक नेता से तीन किश्तों में एक करोड़ रुपये से अधिक की उगाही की है।

lady blackmailer odisha

उड़ीसा में एक लड़की ने नेताओं और बिजनेसमैन को किया ब्लैकमेल (प्रतीकात्मक फोटो- @pixabay)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • अर्चना नाग के निशाने पर पक्ष और विपक्ष दोनों के नेता
  • बीजेपी और कांग्रेस ने की है सीबीआई जांच की मांग
  • एक छोटे से गांव की रहने वाली है अर्चना नाग
अर्चना नाग, ओडिशा की एक छोटे से गांव की रहने वाली लड़की जब भुवनेश्वर पहुंची तो उसने अपना जाल फैलाना शुरू कर दिया। इस लड़की ने ऐसे-ऐसे लोगों को अपने जाल में फंसा लिया कि कुछ ही सालों के भीतर यह करोड़पति बन गई। जिसके पास चलने के लिए साइकिल तक नहीं थी वो BMW में घूमने लगी, लेकिन अब सलाखों के पीछे है और कई नामी लोगों के चेहरे बेनकाब हो रहे हैं।
कौन है अर्चना नाग
अर्चना ओडिशा के कालाहांडी जिले के केसिंगा के पास एक छोटे से गांव की रहने वाली है। इसी तरह, अर्चना का क्राइम पार्टनर और उसका पति जगबंधु, बालासोर जिले के जलेश्वर में एक गरीब परिवार से आता है। अर्चना जब भुनेश्वर पहुंची तो उसे जल्द से जल्द पैसा कमाना था। पहले एक सिक्योरिटी फर्म में नौकरी की और फिर ब्यूटीपार्लर में काम करने लगी। यहीं से उसने अपना जलवा दिखाना शुरू किया और लोगों को फंसाने लगी। इसके बाद उसकी मुलाकात जगबंधु से हुई और दोनों ने शादी कर ली।
कैसे फंसाती 'शिकार'
अर्चना पहले शिकार पर नजर रखती, उससे मुलाकात करती। ब्लैकमेल से इतने पैसे हो गए थे कि वो लग्जरी गाड़ी में चलती। लोगों को किसी बड़ी राजनीतिक पार्टी के सदस्य के नाम से मिलती। बातों की जादूगर अर्चना, अपने शिकार को ऐसे उलझाती कि वो उसकी चंगुल में फंस जाते। इसके बाद उन्हें अपने घर खाने पर बुलाती। खाना खिलाने के बाद अर्चना बेडरूम में ले जाती, वहां उसने स्पाई कैमरे लगा रखे थे, जहां वो अतरंगी फोटो और वीडियो बना लेती। फिर उन्हें ब्लैकमेल करती। कई बार इसके लिए चैट का भी सहारा लेती, जहां वो अपने शिकार से अतरंगी बातें करती थी।
कितनी संपत्ति बनाई
सूत्रों के अनुसार अर्चना के पास लगभग 3 करोड़ रुपये का एक आलीशान बंगला और एक फार्महाउस है। एक प्री-ओन्ड कार शोरूम में उसकी हिस्सेदारी है। उसके बंगले पर छापेमारी के दौरान करीब 40 लाख रुपये का आलीशान फर्नीचर और लग्जरी कारें मिली हैं। साथ ही 11 करोड़ रुपये नकद भी मिले हैं।अर्चना ने अपने फेसबुक प्रोफाइल में उल्लेख किया है कि, वह एबीसी मोटर्स और आदित्य विला प्रोडक्शन हाउस की मालकिन है।
किसे बनाया शिकार
रिपोर्टों की मानें तो नाग की ईमेल-आईडी से मिली तस्वीरों में राज्य के कुछ प्रभावशाली लोग, जिनमें पूर्व शाही परिवारों के दो लोग, जो आज की तारीख में राजनीति में है, वो अर्चना के साथ आपत्तिजनक अवस्था में मिले हैं। तस्वीरों में, रेलवे के शीर्ष अधिकारियों, तहसीलदारों और विभिन्न राजनीतिक दिग्गजों के सहयोगियों सहित कई प्रमुख व्यक्ति भी अन्य लड़कियों के साथ देखे गए हैं। नाग ने कथित तौर पर एक दिग्गज राजनीतिक नेता से तीन किश्तों में एक करोड़ रुपये से अधिक की उगाही की थी। पुलिस ने कहा कि नाग ने लगभग 15 हाई-प्रोफाइल सेक्स वर्कर्स को काम पर रखा था और हमेशा अमीर ग्राहकों की तलाश में रहती थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited