UP: हृदयविदारक...रेप के बाद जब गर्भवती हुई मासूम तो बहला-फुसलाकर ले गई आरोपी की मां, जिंदा दिया जला

लड़की की मां ने आरोप लगाया कि तीन महीने पहले उसी गांव में रहने वाले अभिषेक ने उनकी बेटी के साथ बलात्कार किया था, लेकिन पीड़िता ने अपने परिवार के सामने पहले अपनी आपबीती नहीं बताई थी। बाद में उसे आरोपियों ने ले जाकर जला दिया। पीड़िता बुरी तरह से झुलस गई है।

mainpuri rape

गर्भवती रेप पीडि़ता को जिंदा जलाया

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • रेप के बाद गर्भवती हो गई थी नाबालिग मासूम
  • मुख्य आरोपी समेत तीन के खिलाफ मामला दर्ज
  • रेप के बाद लड़की ने घरवालों को नहीं बताई थी आपबीती
यूपी के मैनपुरी में एक हृदयविदारक घटना सामने है। एक नाबालिग लड़की जब रेप के बाद गर्भवती हो गई तो उसे आरोपियों ने जिंदा जला दिया। पीड़िता बुरी तरह से झुलस गई है, उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
घटना उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के कुरावली थाना क्षेत्र की है। मिली जानकारी के अनुसार तीन महीने पहले इसी गांव के रहने वाले आरोपी ने मासूम के साथ बलात्कार किया था। जिसके बाद वो प्रेग्नेंट हो गई। लड़की ने रेप की बात अपने घरवालों को डर से नहीं बताई। एक बार जब लड़की के पेट में दर्द हुआ और उसकी मां जब डॉक्टर के पास ले गई तो रेप के बारे में खुलासा हुआ।
पीड़िता की मां ने आरोप लगाया कि तीन महीने पहले उसी गांव में रहने वाले अभिषेक ने उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया था, लेकिन पीड़िता ने अपने परिवार के सामने अपनी आपबीती नहीं बताई। बाद में, लड़की ने पेट में तेज दर्द की शिकायत की और पता चला कि वह गर्भवती थी। जिसके बाद पंचायत को सूचित किया गया था। 6 अक्टूबर को पंचायत की बैठक में तय हुआ कि लड़की और आरोपी की शादी कराई जाएगी।
इसके बाद आरोपी की मां पीड़िता को अपने घर ले गई। उसने लड़की की मां से कहा कि वो अपने बेटे से पीड़िता की शादी करवाएगी। जिसके बाद लड़की को अपने घर में ले जाकर उस पर पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जला दिया। इस घटना में लड़की बुरी तरह से झुलस गई है।
गंभीर रूप से झुलसी पीड़िता को मैनपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में उसे सैफई रेफर कर दिया गया। पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 307, 376 और पोक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कहा कि आरोपियों की तलाश की जा रही है और जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited