भूतप्रेत का साया बता महिला को पुजारी ने दागा, राजस्थान पुलिस ने दर्ज किया केस

भूतप्रेत का साया बता महिलाओं के साथ शोषण के मामले अक्सर हम सुनते रहते हैं। राजस्थान के खेतड़ी इलाके से ऐसा ही मामला सामने आया है। पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद राजस्थान पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुट गई है।

मुख्य बातें
  • महिला पर भूतप्रेत का साया बता दागने का आरोप
  • पूरे परिवार को तंत्र विद्या से जान से मारने कि दी धमकी
  • खेतड़ी नगर थाने में पीड़ित परिवार ने दर्ज कराया केस
झुंझुनूं के खेतड़ी नगर थाना क्षेत्र के बड़ाऊ गांव में एक महिला के अंदर से भूतप्रेत निकालने के नाम पर एक व्यक्ति ने उसके हाथ पर जलते हुए अंगारे रख् दिए जिससे महिला के दोनों हाथ पुरी तरह से झुलस गए। पीड़िता ने जब पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो आरोपी ने उसके पुरे परिवार को तंत्र विद्वा से जान से मारने की धमकी दी। करीब एक माह बीत जाने के बाद पीड़िता ने थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। थानाधिकारी अजयसिंह ने बताया कि गुडा गोड़जी निवासी मोनिका पत्नी विनोद कुमावत ने रिपेार्ट दी कि 17 जनवरी 2023 को वह अपने पति के साथ बड़ाऊ के बालाजी मंदिर में गई थी।

भूतप्रेत के इलाज में पुजारी ने दागा

मंदिर में रमेश सैनी व रोहिताश सैनी मिले जिन्होंने उसके पति विनोद को कहा कि तुम बाहर बैठो, पीड़ित को मंदिर के हॉल में ले जाकर उसके अंदर भूत प्रेत बताते हुए उसके दोनों हाथों पर जलते हुए अंगारे रख दिए। जिससे मोनिका के दोनों हाथ जल गये। पीड़ित के रोने की आवाज सुन कर विनोद कुमावत ह़ॉल में आया तो देखा कि उसकी पत्नी के दोनों हाथ जल चुके है और वो दर्द से चिल्ला रही है। विनोद ने पुजारियों को कहा कि ये किया तो उन्होंने कहा कि वो उस महिला से भूतप्रेत निकालकर इलाज कर रहे थे।

जांच में जुटी पुलिस

पीड़ित को उसके पति विनोद अस्पताल ले जाकर इलाजा कराया और फिर वापस मंदिर जाकर दोनों को शिकायत की तो उन्होंने कहा कि थाने में जाकर शिकायत की तो तंत्र विद्या से जान से मारने की धमकी देने लगे। थानाधिकारी अजयसिंह ने बताया कि मोनिका पत्नी विनोद कुमावत ने रिपोर्ट दी कि एक महिने पहले झाड़ा फुक करने वाले व्यक्ति ने उसके हाथ पर जलते हुए अंगारे रख दिए। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Bhanwar Pushpendra author

ख़बर सही, सटीक, विश्लेषणात्मक और निष्पक्ष हो । एक ग़लत ख़बर आप और समाज दोनों के विध्वंस का कारक बन सकती है। जीवन को ख़बर और ख़बर को जीवन की तरह जीता हूँ।और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited