Pune: पिता, दादा और चाचा...सभी ने लूट ली मासूम की इज्जत; छह साल तक झेलती रही हैवानियत

Pune: पुलिस के अनुसार, पिता को पकड़ लिया गया है और भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 354 और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम, 2012 के तहत मामला दर्ज किया गया है। चाचा और दादा की तलाश में पुलिस जुटी है। वहीं बच्ची के आरोपों की पुलिस जांच कर रही है।

Pune rape

पुणे में नाबालिग के साथ रेप

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
पुणे (Pune) में एक बहुत ही हैवानियत वाला मामला सामने आया है। एक लड़की ने अपने पिता, चाचा और दादा पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उसके साथ रेप किया है। इस मामले में पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
एक 17 वर्षीय कॉलेज जाने वाली लड़की ने पुलिस को बताया कि उसे पिछले छह साल से प्रताड़ित किया जा रहा है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि जब वह 2016 और 2018 के बीच उत्तर प्रदेश में अपने गृहनगर में थी, तब उसके चाचा ने उसके साथ कई बार बलात्कार किया और उसके दादा ने भी उसके साथ छेड़छाड़ की।
पुलिस ने इस मामले को लेकर कहा- "2018 में पुणे आने के बाद, लड़की ने अपने पिता को एक चिट्ठी लिखकर यौन उत्पीड़न की घटनाओं के बारे में बताया था। तब अत्याचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय पिता ने भी उसके साथ रेप करना शुरू कर दिया। पिता बच्ची के साथ दुष्कर्म तब करता जब उसकी मां घर पर नहीं होती थी।"
लड़की ने बुधवार को इसके बारे में खुलासा किया। जिसके आधार पर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने पिता को पकड़ लिया गया है और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376, 354 और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम, 2012 के तहत मामला दर्ज किया गया है।
पुलिस ने युवती के परिजनों को उसके गृह नगर से गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है। लड़की की काउंसलिंग भी की जा रही है। इस मामले में पुलिस दादा और चाचा की तलाश कर रही है। हालांकि वो लोग अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर ही हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited