पंजाब में बड़ी वारदात: फिरोजपुर में गुरुद्वारा साहिब के पास फायरिंग, तीन की मौत; एक घायल

Firozpur Gurdwara Sahib Firing: पंजाब के फिरोजपुर में गुरुद्वारा साहिब के पास फायरिंग हुई है। इसमें तीन लोगों की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक एक ही परिवार के हैं। हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे और उन्होंने करीब 20 राउंड फायरिंग की।

Firozpur Gurdwara Sahib Firing

फिरोजपुर में गुरुद्वारा साहिब के पास फायरिंग।

Firozpur Gurdwara Sahib Firing: पंजाब में बड़ी वारदात हुई है। यहां फिरोजपुर में गुरुद्वारा साहिब के पास फायरिंग की खबर है। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई है और एक घायल बताया जा रहा है। हालांकि, पुलिस ने एक मौत की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि हमलावर बाइक पर आए थे और उन्होंने करीब बीस राउंड फायरिंग की।
जानकारी के मुताबिक, गुरुद्वारा अकालगढ़ साहिब के सामने एक सफेद कार में पांच लोग सवार थे। इस दौरान बाइक से आए हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें एक महिला जसप्रीत कौर की मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार पर हमला करने के बाद बाइक सवार नकाबपोश मौके से फरार हो गए।

जांच में जुटी पुलिस

घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है और हमलावरों की पहचान की जा रही है। सूत्रों ने बताया कि गुरुद्वारा साहिब के पास हुई घटना में घायल व्यक्ति की हालत भी नाजुक बनी हुई है।
खबर के विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है...
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रांजुल श्रीवास्तव author

मैं इस वक्त टाइम्स नाउ नवभारत से जुड़ा हुआ हूं। पत्रकारिता के 8 वर्षों के तजुर्बे में मुझे और मेरी भाषाई समझ को गढ़ने और तराशने में कई वरिष्ठ पत्रक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited