निर्दयी मां...बेटियों से पाना चाहती थी छुटकारा, प्रेमी के साथ मिलकर दबा दिया गला और फिर किया ये हाल

राजस्थान पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान सुनीता और सन्नी उर्फ ​​माल्टा के रूप में हुई है। इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। सुनीता ने अपनी बेटी की हत्या की बात कबूल कर ली है। जिसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस आगे मामले की जांच कर रही है।

mother killed daughter

राजस्थान में मां ने ही बेटी को मार डाला (प्रतीकात्मक फोटो- pixabay)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
राजस्थान(Rajasthan) में एक कलयुगी मां ने अपना ऐसा चेहरा दिखाया है कि उसकी कहानी जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। आम तौर पर मां अपने बच्चों से काफी ज्यादा प्यार करती हैं, जान देने के लिए तैयार रहती हैं, लेकिन यूपी की रहने वाली इस निर्दयी मां ने अपनी ही बेटी को प्रेमी के साथ मिलकर मार दिया है।
क्या है मामला
मामला श्रीगंगानगर का है। यहां फतुही रेलवे स्टेशन के पास एक बच्ची का शव मिला था। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी थी। सोशल मीडिया पर मिले एक वीडियो के सहारे पुलिस, बच्ची की मां तक पहुंची। वहां उसके माता-पिता गायब मिले। पुलिस को शक हुआ। पता चला कि बच्ची की हत्या में मां का ही हाथ है, जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर मां और उनके प्रेमी सन्नी को गिरफ्तार कर लिया।
बच्चियों से चाहती थी छुटकारा
मिली जानकारी के अनुसार आरोपी महिला के पांच बच्चे हैं। महिला यूपी की रहने वाली है। तीन बच्चे महिला के पति के साथ यूपी के रहते हैं। दो लड़कियां अपनी मां के साथ रहती थी। मां इन बेटियों से छुटकारा पाना चाहती थी।
प्रेमी के साथ
राजस्थान में महिला के साथ उसका प्रेमी सन्नी भी रहता था। महिला ने सन्नी के साथ बेटियों को मारने का प्लान बनाया। इस क्रम में निशाना बनी तीन साल की मासूम। मां ने पहली अपनी बेटी का गला दबाया और फिर प्रेमी के साथ मिलकर उसे ठिकाने लगाने के लिए चल पड़ी।
इस चूक से पकड़ी गई
महिला और उसके प्रेमी का प्लान था कि वो ट्रेन पर चढ़ जाएंगे और किसी नहर में लाश को फेंक देंगे। मां, शव को चादर में बांधकर प्रेमी के साथ स्टेशन पहुंच गई। वहां ट्रेन में चढ़ी और चल दी। रास्ते में पड़ने वाली नहर में उसने बच्ची के शव को फेंकने के लिए दरवाजे खोला और हवा में लाश को उछाल दिया, लेकिन यहां भाग्य ने उसे धोखा दे दिया, लाश नहर में न जाकर ट्रैक पर ही गिर गई। जहां से पुलिस को ये लाश मिली और फिर पुलिस ने दोनों को दबोच लिया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited