राजस्थान: हनुमानगढ़ जंक्शन समेत कई रेलवे स्टेशन उड़ाने की धमकी, अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज; जानिए क्‍या है मामला

Rajasthan Railway Stations Bomb Threat: राजस्‍थान के कई स्‍टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। ये धमकी एक पत्र के माध्यम से दी गई है। ये पत्र एक अज्ञात व्‍यक्ति ने हनुमानगढ़ जंक्शन स्टेशन अधीक्षक को सौंपा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Rajasthan Railway Stations Bomb Threat

राजस्थान के कई रेलवे स्टेशनों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

Rajasthan Railway Stations Bomb Threat: राजस्थान के हनुमानगढ़ एसएसपी प्यारेलाल मीना द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, एक चौंकाने वाली खबर में, हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन को 1 अक्टूबर को एक पीले लिफाफे में बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जिसके बाद स्थानीय अधिकारियों ने तत्काल कार्रवाई की। आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का उल्लेख करने वाले इस पत्र को स्टेशन अधीक्षक को संबोधित किया गया था और दावा किया गया था कि यह जम्मू-कश्मीर के रहने वाले मोहम्मद सलीम अंसारी नामक एक एरिया कमांडर का है।
पत्र में 30 अक्टूबर को श्री गंगानगर, हनुमानगढ़, कोटा, बूंदी, उदयपुर सिटी और जयपुर सहित कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। जिसमें कहा गया था कि जम्मू-कश्मीर में जिहादियों की मौत का बदला लिया जाएगा। धमकी के जवाब में एडिशनल एसपी प्यारेलाल, इंस्पेक्टर संतलाल और जीआरपी एसएचओ मोहनलाल ने अपनी टीमों के साथ हनुमानगढ़ क्षेत्र और प्लेटफॉर्म का गहन निरीक्षण किया। उनके प्रयासों से कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली।

अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

जीआरपी थाने में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एएसपी प्यारेलाल मीना ने घटना की पुष्टि की और कहा कि लोगों की सुरक्षा के लिए सुरक्षा उपाय किए गए हैं। जांच जारी रहने के कारण अधिकारी स्थिति पर बारीकी से नजर रख रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। क्राइम (Crime News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited