पोर्न देखने के बाद युवक ने बहन के साथ किया बलात्कार, फिर मां के सामने गला घोंटकर कर दी हत्या

Rewa Crime: मध्य प्रदेश के रीवा में नौ साल की बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या के मामले में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। जांच से पता चला है कि पीड़िता की मां और दो बड़ी बहनों ने इस घटना को छुपाने में लड़के की मदद की थी।

Rewa Crime

युवक ने बहन के साथ किया बलात्कार फिर गला घोंटकर कर दी हत्या

Rewa Crime News: मध्य प्रदेश के रीवा में नौ साल की बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या के मामले में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। पुलिस ने खुलासा किया है कि नाबालिग के किशोर भाई ने मोबाइल फोन पर पोर्न देखने के बाद उसका यौन शोषण किया। इसके बाद उसने उसका गला घोंट दिया। जांच से पता चला है कि 24 अप्रैल की इस घटना को छुपाने में उनकी मां और दो बड़ी बहनों ने उनकी मदद की थी।
पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि 24 अप्रैल को जवा थाना क्षेत्र में नौ वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पीड़िता का शव उसके घर के आंगन में मिला, जहां वह घटना के समय सो रही थी। पोर्न देखने के बाद किशोर ने बहन के साथ बलात्कार किया, फिर मां के सामने उसका गला घोंट दिया। लड़के और उसके आरोपी परिवार के सदस्यों को हिरासत में ले लिया गया है।

परिवार को पुलिस ने लिया हिरासत में

13 वर्षीय लड़के, उसकी मां और दो बड़ी बहनों - जिनकी उम्र 17 और 18 वर्ष है - को गहन पूछताछ के बाद हिरासत में लिया गया, जिसके दौरान उन्होंने इस मामले को छुपाने में मदद करने की बात स्वीकार की। पूछताछ में पता चला कि लड़का उस रात पीड़िता के बगल में सोया था और उसने अपने मोबाइल फोन पर पोर्न देखने के बाद उसके साथ बलात्कार किया। अधिकारी ने बताया कि जब पीड़िता ने अपने पिता से शिकायत करने की धमकी दी तो लड़के ने उसका गला घोंट दिया। इसके बाद उसने अपनी मां को जगाया और घटना के बारे में बताया। जब उसने अपनी बेटी को जिंदा पाया, तो लड़के ने फिर से उसका गला घोंट दिया।
पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने कहा कि लड़के और उसके आरोपी परिवार के सदस्यों को हिरासत में ले लिया गया है और कानूनी कदम उठाए जा रहे हैं। जांच को गुमराह करने के लिए उन्होंने दावा किया था कि लड़की को किसी जहरीले कीड़े ने काटा है। वे उसके शव को एक निजी डॉक्टर के पास भी ले गए थे। लेकिन मना करने पर वे शव को एक सरकारी डॉक्टर के पास ले गए, जिसने बलात्कार और हत्या को उसकी मौत का कारण बताया।
पुलिस को घर में किसी के घुसने का कोई संकेत नहीं मिला और परिवार ने भी ऐसी कोई आवाज़ सुनने से इनकार किया। समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया कि तकनीकी साक्ष्य एकत्र करने और 50 लोगों से पूछताछ करने के बाद, पुलिस को परिवार के सदस्यों के बयानों में बार-बार बदलाव देखने को मिला। संदेह के आधार पर उनसे गहन पूछताछ की गई, जिसके बाद उन्होंने अपराध स्वीकार कर लिया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited