मोहाली में स्कूल बस ड्राइवर की करतूत, 12वीं की छात्रा को ब्लैकमेल कर कई बार किया दुष्कर्म

18 मई को जब पीड़िता अपनी दो साल की बहन के साथ अपने घर पर थी और उसके माता-पिता अपनी नौकरी पर गए थे, तो आरोपी रज्जाक जबरन घर में घुस आया और दुष्कर्म किया।

crime Razzak

12 की छात्रा से दुष्कर्म

Mohali News: मोहाली के जीरकपुर में एक स्कूल बस ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है जिसने 12वीं की छात्रा से कई बार रेप किया। आरोपी मोहम्मद रज्जाक पीड़िता की छेड़छाड़ की गई तस्वीरों से उसे ब्लैकमेल कर रहा था। चंडीगढ़ के एक प्रमुख स्कूल की 17 वर्षीय पीड़ित छात्रा के साथ मई से जुलाई तक तीन बार बलात्कार किया गया। सदमे में आकर नाबालिग ने परिजनों को कहानी बताई तो रज्जाक पुलिस की पकड़ में आया।

आरोपी पर POCSO एक्ट भी लगाया

शिकायत के बाद आरोपी पर धारा 376, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया और POCSO एक्ट भी लगाया गया है। टाइम्स नाउ ने एफआईआर की कॉपी है। एफआईआर में लिखा है- ड्राइवर ने पीड़िता को स्कूल के पार्किंग एरिया में रोका और दोस्ती करने को कहा। जब पीड़िता ने उसके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया तो आरोपी ने दबाव बनाने के लिए उसे उसकी कुछ अश्लील तस्वीरें दिखाईं। पीड़िता ने बताया कि ये तस्वीरें किसी समारोह में खींची गई थीं और आरोपियों ने इन्हें एडिट किया है।

घर में घुसकर किया दुष्कर्म

18 मई को जब पीड़िता अपनी दो साल की बहन के साथ अपने घर पर थी और उसके माता-पिता अपनी नौकरी पर गए थे, तो आरोपी रज्जाक जबरन घर में घुस आया। जब पीड़िता ने विरोध किया तो रज्जाक ने उसकी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी तरह आरोपी ने 6 जुलाई और 26 जुलाई को पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। घटना तब सामने आई जब माता-पिता ने अपनी बेटी से उसके तनाव के बारे में पूछताछ की। तब छात्रा ने पूरी घटना परिवार को बताई जिसके बाद माता-पिता ने थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार मंडल author

करीब 18 वर्षों से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान प्रिंट, टेलीविजन और डिजिटल का अनुभव हासिल किया। कई मीडिया संस्थानों में मिले अनुभव ने ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited