सिक्किम: स्कूल शिक्षक पर 12 छात्राओं से ‘छेड़छाड़' का आरोप, गिरफ्तार

Sikkim Crime News: सिक्किम के सोरेंग जिले में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक को कम से कम 12 छात्राओं से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

molestation

सिक्किम स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़।

तस्वीर साभार : भाषा
Sikkim Crime News: सिक्किम के सोरेंग जिले में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक को कम से कम 12 छात्राओं से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि छात्राओं ने शिक्षक द्वारा छेड़छाड़ किए जाने की घटनाओं की जानकारी स्कूल प्राधिकारियों को आठ मई को दी।

पॉक्सो के तहत मामला दर्ज

स्कूल ने 10 मई को शिक्षक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई जिसमें कहा गया कि आठ से 14 साल की उम्र की 12 छात्राओं ने आरोप लगाया है कि शिक्षक लंबे समय से उनके साथ ‘छेड़छाड़’कर रहा था। उन्होंने बताया कि प्राथमिकी के आधार पर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है। अधिकारी ने कहा कि यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited