Bengaluru: डिलीवरी ब्वॉय ने की सुरक्षा गार्ड की जबदस्त पिटाई, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

Bengaluru News: बेंगलुरू के सैंपिगहल्ली में एक अपार्टमेंट में सुरक्षा गार्ड पर एक डिलीवरी बॉय और उसके दोस्तों ने आधी रात को हमला किया। सूत्रों के मुताबिक,सुरक्षा जांच को लेकर सुरक्षा गार्ड और डिलीवरी बॉय के बीच बहस हुई थी।

Bengaluru: बेंगलुरू के सैंपिगहल्ली से एक हैरान करने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। यहां एक अपार्टमेंट में एक सुरक्षा गार्ड (Security Guard) पर एक डिलीवरी बॉय (Delivery Boy) और उसके दोस्तों ने शनिवार देर रात हमला किया। सूत्रों के मुताबिक, इलाके में सुरक्षा जांच को लेकर सुरक्षा गार्ड और डिलीवरी बॉय के बीच कहासुनी हुई और कुछ देर में इसने हिंसक रूप ले लिया।

वीडियो वायरल

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें सुरक्षा गार्ड को डिलीवरी बॉय और उसके दोस्तों से बात करते देखा जा सकता है। कुछ देर बाद डिलीवरी बॉय को सुरक्षा गार्ड की पिटाई करते देखा जा सकता है। इसके तुरंत बाद, डिलीवरी बॉय के दोस्त भी वहां आ जाते हैं और उसकी की बेरहमी से पिटाई करते हैं।

जांच में जुटी पुलिस

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है और आरोपियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए टीमें दबिश दे रही हैं। वहीं पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ गैर-संज्ञेय मामला 'नॉट क्रिमिनलली रिस्पॉन्सिबल (एनसीआर)' दर्ज किया गया है। वहीं सिक्योरिटी गार्ड का भी बयान लिया जा रहा है।
आपको बता दें कि इससे पहले कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में शुक्रवार को हुई 'रोड रेज' की एक घटना में एक व्यक्ति को कार के बोनट पर एक किलोमीटर तक घसीटने का मामला सामने आया था। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें दर्शन नामक एक व्यक्ति को कार पर बैठने के लिए संघर्ष करते हुए देखा जा सकता है, कार को कथित तौर पर प्रियंका नाम की एक महिला चला रही थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

किशोर जोशी author

राजनीति में विशेष दिलचस्पी रखने वाले किशोर जोशी को और खेल के साथ-साथ संगीत से भी विशेष लगाव है। यह टाइम्स नाउ हिंदी डिजिटल में नेशनल डेस्क पर कार्यरत ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited