Barabanki Crime : महिलाओं से नफरत ने बनाया सीरियल किलर, पोर्न देख करता था रेप, अब चढ़ा हत्थे

Barabanki Crime : बाराबकी जिले में बजुर्ग महिलाओं का रेप कर उनकी हत्या करने वाले सीरियल किलर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पता चला है कि सीरियल किलर पोर्न फिल्में देखकर महिलाओं की हत्या करता था। इसकी मां के निधन के बाद इसके पिता ने दूसरी शादी कर ली थी जिसके बाद वह महिलाओं से नफरत करने लगा था।

serial killer

आरोपी ने चार महिलाओं की हत्या की बात कबूली है।

Barabanki Crime : बाराबकी जिले में बजुर्ग महिलाओं का रेप कर उनकी हत्या करने वाले सीरियल किलर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पता चला है कि सीरियल किलर पोर्न फिल्में देखकर महिलाओं की हत्या करता था। इसकी मां के निधन के बाद इसके पिता ने दूसरी शादी कर ली थी जिसके बाद वह महिलाओं से नफरत करने लगा था। यह सीरियल किलर करीब 60 साल की महिलाओं को अपना निशाना बनाता था और उनका रेप एवं मर्डर करने के बाद शव को नग्न अवस्था में छोड़ देता था।

हर 12वें दिन हत्या

दरअसल, यह सीरियल रेप एवं मर्डर एक पैटर्न पर करता था। वह हर 12वें दिन महिलाओं को निशाना बनने के लिए घर से निकलता था। रेप एवं मर्डर की इन सनसनीखेज वारदातों से इलाके के लोग दहशत में थे। इस सीरियल किलर को धर दबोचने के लिए पुलिस की 6 टीमें बनाई गई थीं। आखिरकार गत 23 जनवरी को बाराबंकी के हुनहुना गांव में लोगों ने इस सीरियल किलर को धर दबोचा और इसे पुलिस के हवाले कर दिया।

24 साल का है अमरेंद्र रावत

इस सीरियल किलर की पहचान अमरेंद्र रावत के रूप में हुई है। रावत की उम्र 24 साल है। अब वह जेल में है। रावत ने माना है कि उसने 4 महिलाओं की हत्या की है। पुलिस ने अभी तक तीन महिलाओं की लाश बरामद की है लेकिन चौथी लाश का अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस को रावत के मोबाइल फोन से पोर्न फिल्मों की कई क्लिप्स मिली हैं। पुलिस का मानना है कि वह मानसिक रूप से विकृत है। वह पिछले कुछ दिनों से सूरत में रह रहा था और वहां से लौटने के बाद महिलाओं को अपना शिकार बनाने लगा।

सौतेली मां करती थी अत्याचार

रिपोर्टों के मुताबिक रावत की मां की मौत उसके बचपन में हो गई थी। इसके बाद उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली। सौतेली मां उस पर अत्याचार करती थी। इसके बाद वह महिलाओं से नफरत करने लगा और फिर साइको किलर बन गया। पुलिस को बाराबंकी जिले में तीन महिलाओं की लाश क्रमश: 5 दिसंबर, 17 दिसंबर और 29 दिसंबर को मिली। ये तीनों ही हत्या एक पैटर्न पर की गई थीं। इन तीनों ही महिलाओं के शरीर पर कपड़े नहीं थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आलोक कुमार राव author

करीब 20 सालों से पत्रकारिता के पेशे में काम करते हुए प्रिंट, एजेंसी, टेलीविजन, डिजिटल के अनुभव ने समाचारों की एक अंतर्दृष्टि और समझ विकसित की है। इ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited