फ्रिज में पड़ा था श्रद्धा का शव, उसी फ्लैट में दूसरी गर्लफ्रेंड संग अगरबत्ती जलाकर रोमांस कर रहा था आफताब

Shraddha Walkar Murder Case: दिल्ली के महरौली इलाके में एक वीभत्स घटना में आफताब अमीन पूनावाला नाम के शख्स ने अपनी सहजीवन साथी (लिव-इन पार्टनर) की गला घोंटकर कथित रूप से हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस जांच आगे बढ़ने के साथ कई अहम खुलासे भी हो रहे हैं।

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में जांच के आगे बढ़ने के साथ ही कई खुलासे हो रहे हैं। अपनी लिव-इन पार्टनर (Live-In Partner) की निर्मम तरीके से हत्या करने वाला आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Ameen Poonawala) अब पुलिस की गिरफ्त में है। आफताब ने श्रद्धा के शव के करीब 35 टुकड़े कर उन्हें लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर की क्षमता वाले फ्रिज में रखा और इसके बाद उसने टुकड़ों को दिल्ली (Delhi) के विभिन्न हिस्सों में फेंक दिया। आरोपी आफताब ने हत्या के बाद दूसरी लड़की को डेट (Date) करना शुरू कर दिया और फिर उसे भी कमरे में लाना शुरू कर दिया।

चौंकाने वाला खुलासा

श्रद्धा की हत्या करने के बाद आफताफ ने Google में Searh किया कि हत्या के बाद ब्लड कैसे साफ करते हैं। ब्लड (Blood) के निशान साफ करने के लिए वह फिर कैमिकल खरीद लाया। पुलिस अब उस कैमिकल वाले दुकानदार की भी तलाश कर रही है। आरोपी कितना निर्मम था इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह हत्या के बाद भी डेटिंग एप पर एक्टिव था। घर में बदबू ना आए इसके लिए अगरबत्त जलाई और फिर अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड को उसी फ्लैट में लाया जहां फ्रिज में उसने श्रद्धा का शव रखा था। जून जुलाई में दूसरी गर्लफ्रेंड को दो बार घर पर लाया थ। खबर के मुताबिक Bumble डेटिंग ऐप के जरिए वह श्रद्धा के संपर्क में आया था और उसी ऐप पर वह दूसरी लड़की से डेट करने लगा था।

बहुत शातिर निकला आफताब

पुलिस ने कहा कि आधी रात को पॉली बैग में शरीर के अंगों को पैक करके बाहर निकलने वाले आरोपी आफताब ने सावधानीपूर्वक इस आधार पर योजना बनाई कि शरीर का कौन सा हिस्सा जल्द से जल्द सड़ना शुरू हो जाता है और इसी के अनुरूप शरीर के हिस्सों को निपटाया।
पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, आरोपी ने जिन इलाकों में शव के टुकड़ों को फेंकने की जानकारी दी, वहां से 13 टुकड़े बरामद किये गए हैं, लेकिन फॉरेंसिक जांच के बाद ही पुष्टि हो सकेगी कि क्या ये पीड़िता से जुड़े हैं। आफताब ने कथित तौर पर महिला के दोस्तों के साथ उसके सोशल मीडिया अकाउंट का उपयोग करके बातचीत की ताकि कोई संदेह पैदा न हो।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

किशोर जोशी author

राजनीति में विशेष दिलचस्पी रखने वाले किशोर जोशी को और खेल के साथ-साथ संगीत से भी विशेष लगाव है। यह टाइम्स नाउ हिंदी डिजिटल में नेशनल डेस्क पर कार्यरत ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited