Drug in Gujarat: पोरबंदर से 400 करोड़ रुपये की ड्रग्स के साथ 6 पाकिस्तानी गिरफ्तार

Drug in Gujarat: गुजरात एटीएस के मुताबिक, छह लोग भारतीय नाव का इस्तेमाल कर दिल्ली और पंजाब में प्रतिबंधित दवाओं की तस्करी करने की कोशिश कर रहे थे। पिछले 30 दिनों में गुजरात के तट पर जब्त की गई यह दूसरी बड़ी ड्रग्स खेप है।

drugs in gujarat

पिछले 30 दिनों में गुजरात के तट पर जब्त की गई यह दूसरी बड़ी ड्रग्स खेप

Drug in Gujarat: पिछले 30 दिनों में गुजरात के तट पर जब्त की गई यह दूसरी बड़ी ड्रग्स खेप है। 28 फरवरी को गुजरात के तट से 2,000 करोड़ रुपये मूल्य की कम से कम 3,300 किलोग्राम ड्रग्स जब्त की गई थी, अधिकारियों ने मंगलवार को कहा कि 400 करोड़ रुपये की नशीली दवाओं के साथ एक नाव पर सवार छह पाकिस्तानी नागरिकों को गुजरात के पोरबंदर के पास गिरफ्तार किया गया।
गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भारतीय तटरक्षक बल और गुजरात आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) के अधिकारियों ने पाकिस्तानी नागरिकों को उस समय पकड़ लिया जब वे कल रात भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे थे।

दवाओं की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 2,000 करोड़ रुपये से ज्यादा

28 फरवरी को, गुजरात के तट पर संदिग्ध पाकिस्तानी चालक दल के सदस्यों द्वारा संचालित एक नाव से कम से कम 3,300 किलोग्राम ड्रग्स जब्त किया गया था। इन दवाओं की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 2,000 करोड़ रुपये से ज्यादा थी यह भारतीय उपमहाद्वीप में नशीले पदार्थों की सबसे बड़ी बरामदगी है। भारतीय तटरक्षक बल ने पहले भी समुद्र में कई ऑपरेशनों में करोड़ों रुपये की ड्रग्स बरामद की थी।
एजेंसी इनपुट के साथ
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited