सहारनपुर में पुलिस पर पथराव, यति नरसिंहानंद के विवादित बयान पर मुस्लिम समाज के प्रदर्शन के दौरान हमला

महंत यति नरसिंहानंद की टिप्पणी को लेकर मुस्लिम समाज में नाराजगी है। इसी के मद्देनजर देश के कई राज्यों में विरोध-प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। फिलहाल सहारनपुर पुलिस और प्रशासन ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

sharanpur police.

सहारनपुर में पुलिस पर हमला

मुख्य बातें
  • डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद के बयान पर बवाल
  • सहारनपुर में पुलिस पर प्रदर्शनकारियों का हमला
  • हमलावरों की पहचान करने और पकड़ने में जुटी पुलिस
उत्तर प्रदेश के सहानपुर में पुलिसकर्मियों को तब जान बचाकर भागना पड़ गया, जब मुस्लिम समाज के प्रदर्शन के दौरान उनपर पथराव होने लगा। मुस्लिम समाज के लोग यति नरसिंहानंद के विवादित बयान पर प्रदर्शन करने के लिए जुटे थे, तभी उन्हीं में से कुछ ने पुलिस पर हमला बोल दिया।

शेखपुरा पुलिस चौकी पर हमला

डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद के विवादित बयान को लेकर तनाव बढ़ता जा रहा है। मुस्लिम समाज के लोगों ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में रविवार को विरोध-प्रदर्शन किया। इस दौरान कुछ अराजक तत्वों ने पुलिस चौकी पर पथराव कर दिया। मामला सदर बाजार थाना क्षेत्र की शेखपुरा पुलिस चौकी का है। यति नरसिंहानंद के पैगंबर मोहम्मद पर दिए गए बयान के विरोध में हजारों लोगों ने आज जुलूस निकाला। कुछ लोगों ने शेखपुरा चौकी पर पुलिस को ज्ञापन भी दिया। तभी जुलूस में शामिल अराजक तत्वों ने पुलिस चौकी पर पथराव कर दिया।

हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

सहारनपुर के एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि रविवार को शेखपुरा चौकी पर कुछ ग्रामीणों ने एक ज्ञापन दिया। इसके बाद प्रदर्शन में शामिल कुछ लोगों ने हंगामा करते हुए पथराव शुरू कर दिया। पुलिस ने हालात बिगड़ते देख तुरंत कार्रवाई की। फिलहाल पथराव की घटना को लेकर अराजक तत्वों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि पथराव करने वाले उपद्रवियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें बनाई गई हैं और जल्द ही उनके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। क्राइम (Crime News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited