निकिता तंबोली-सोफिया सिंह को तिहाड़ लेकर आई पुलिस, सुकेश के साथ मुलाकात को दोबारा रिक्रिएट किया

Sukesh Chandrashekhar : ईओडब्ल्यू शनिवार को एक्ट्रेस निक्की तंबोली एवं सोफिया सिंह को लेकर तिहाड़ जेल पहुंची और क्राइमसीन को दोबारा रिक्रिएट किया। तिहाड़ जेल में इन अभिनेत्रियों की सुकेश के साथ मुलाकात का पूरा घटनाक्रम फिर से क्रिएट किया गया।

Nikita Tamboli

तिहाड़ जेल में सुकेश से हुई थी निकिता तंबोली की मुलाकात।

मुख्य बातें
  • बॉलीवुड तक फैला है महाठग सुकेश चंद्रशेखर का जाल, झांसे में आईं कई अभिनेत्रियां
  • निकिता तंबोली, सोफिया सिंह एवं दो अन्य अभिनेत्रियों से तिहाड़ में हुई उसकी मुलाकात
  • 200 करोड़ रुपए की ठगी मामले की जांच कर रही है दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू विंग
Sukesh Chandrashekhar : महागठ एवं शातिर सुकेश चंद्रशेखर की 200 करोड़ रुपए की ठगी मामले की जांच जारी है। ठग के इस जाल में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां फंसी हैं। दिल्ली पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंस विंग (ईओडब्ल्यू) की इस मामले की तह तक पहुंचने के लिए अपनी जांच तेज कर दी है। इसी क्रम में ईओडब्ल्यू शनिवार को एक्ट्रेस निक्की तंबोली एवं सोफिया सिंह को लेकर तिहाड़ जेल पहुंची और क्राइमसीन को दोबारा रिक्रिएट किया। तिहाड़ जेल में इन अभिनेत्रियों की सुकेश के साथ मुलाकात का पूरा घटनाक्रम फिर से क्रिएट किया गया।
निकिता-सोफिया को फिल्मों में रोल का ऑफर दिया था
समाचार एजेंसी एएनआई के साथ खास बातचीत में स्पेशल सीपी रवींद्र यादव ने कहा कि जेल में दो अभिनेत्रियों के साथ सुकेश की मुलाकात की घटना को दोबारा रिक्रिएट किया गया। जांच में पता चला है कि सुकेश से मिलने के लिए ये दोनों अभिनेत्रियां तिहाड़ जेल आई थीं। इस मुलाकात के दौरान ठग सुकेश ने इन्हें फिल्मों में रोल दिलाने का ऑफर दिया। यादव ने आगे कहा कि जांच के दौरान यह पता चला कि सुकेश जेल के भीतर से अपना नेटवर्क चला रहा था।
जेल नंबर 1 में हुई दोनों अभिनेत्रियों की मुलाकात
पुलिस अधिकारी ने कहा, 'जेल से सुकेश कैसे अपना सिंडिकेट चला रहा था, इसके बारे में पता करना हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। इसके बारे में पुख्ता जानकारी जुटाने के लिए हमने तिहाड़ जेल में उसकी मुलाकातों को रिक्रिएट किया। निकिता तम्बोली एवं सोफिया सिंह को तिहाड़ जेल लाया गया और क्राइम सीन को दोबारा रिक्रिएट किया गया। जेल नंबर 1 में इनकी मुलाकात सुकेश से हुई थी। पिंकी ईरानी के जरिए ये दोनों अभिनेत्रियां सुकेश से मिली थीं।'
जेल में मुलाकात का पूरा इंतजाम किया था
उन्होंने बताया कि जेल के अंदर इन दोनों अभिनेत्रियों से मुलाकात के लिए सुकेश ने पूरा इंतजाम किया था। वह बाहर से बुलाए गए लोगों से किस प्रकार मिलता था, इसकी जानकारी के लिए हमने पूरे सीन को रिक्रिएट किया। जैसे कि बाहर से आए लोग जेल में किस गेट से दाखिल हुए? फिर इनकी जेल के किस हिस्से में सुकेश से मुलाकात हुई? हमने हर ब्योरे को रिक्रिएट करने की कोशिश की है। यह कोर्ट में हमारी मदद करेगा। हमने इसकी वीडियोग्राफी भी कराई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि ठग सुकेश लोगों को झांसा देने में माहिर है। वह आसानी से लोगों को अपनी बातों में फंसा लेता है।
सुकेश चंद्रशेखर की करीबी है पिंकी ईरानी
दिल्ली पुलिस के मुताबिक पिंकी कभी एक टीवी शो की एंकर थीं और इंटरटेनमेंट इंड्रस्ट्री में अच्छी तरह से जुड़ी हुई है। एक सूत्र ने कहा कि पिंकी ईरानी ने कथित तौर पर सुकेश की ओर से मॉडल और एक्ट्रेस से संपर्क किया। वह कथित तौर पर उन्हें सुकेश से मिलने या फोन पर बात करने के लिए कहती थी और उनके लिए महंगे गिफ्ट भी खरीदती थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आलोक कुमार राव author

करीब 20 सालों से पत्रकारिता के पेशे में काम करते हुए प्रिंट, एजेंसी, टेलीविजन, डिजिटल के अनुभव ने समाचारों की एक अंतर्दृष्टि और समझ विकसित की है। इ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited