Threat to MLA: राजस्थान के विधायक रविंद्र भाटी के खिलाफ धमकी भरा पोस्ट, पुलिस ने लिया ये एक्शन

Ravindra Singh Bhati threatening post: पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास से एक पिस्तौल और नौ कारतूस भी बरामद किए हैं। आरोपी ने विधायक को निशाना बनाने के इरादे से ये हथियार मध्य प्रदेश से खरीदे थे।

Rajasthan MLA Ravindra Singh Bhati

राजस्थान के विधायक रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी भरा पोस्ट

Rajasthan MLA Ravindra Singh Bhati: राजस्थान के विधायक रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी भरा पोस्ट करने के आरोपी को पुलिस ने गुजरात के अहमदाबाद से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि अहमदाबाद अपराध शाखा के अधिकारियों ने राजस्थान के बालोतरा जिले के निवासी किशनलाल जाट को शनिवार को यहां रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया।
पूछताछ के दौरान जाट ने अपराध शाखा के अधिकारियों को बताया कि वह राजस्थान के गीडा पुलिस द्वारा भारतीय दंड संहिता की धाराओं 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 341 (गलत तरीके से रोकना) और 392 (डकैती) के तहत दर्ज एक मामले में भी वांछित था।

शिवपुर विधानसभा सीट से विधायक भाटी को जान से मारने की धमकी

अहमदाबाद अपराध शाखा के अनुसार, किशनलाल जाट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगभग एक महीने पहले एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उसने कथित तौर पर शिवपुर विधानसभा सीट से विधायक भाटी को जान से मारने की धमकी दी थी।उसने बताया कि आरोपी ने विधायक की हत्या करने के इरादे से मध्य प्रदेश से कथित तौर पर पिस्तौल और 10 कारतूस खरीदे थे।

आरोपी को राजस्थान पुलिस को सौंपने की प्रक्रिया चल रही है

अपराध शाखा ने बताया कि उसने अपनी मोटरसाइकिल की सीट के नीचे हथियार छिपा रखा था, पुलिस ने इन्हें जब्त कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को राजस्थान पुलिस को सौंपने की प्रक्रिया चल रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited