UP News: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में बवाल, दो गुटों की फायरिंग में तीन को लगी गोली

Aligarh Muslim University: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के वीएम हॉल में दो गुटों में जमकर फायरिंग हो गई, जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, सूचना मिलते ही सिविल लाइंस पुलिस मौके पर पहुंच गई। सभी घायलों को तत्काल एएमयू के जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया।

Up News: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में देर रात हुआ बवाल, दो गुटों की फायरिंग में तीन को लगी गोली

Up News: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में देर रात हुआ बवाल, दो गुटों की फायरिंग में तीन को लगी गोली

Aligarh Muslim University: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के वीएम हॉल में सोमवार 02 अक्टूबर को देर रात दो गुटों में जमकर फायरिंग हो गई। वही, कैंपस में गोली चलने से भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि फायरिंग और भगदड़ के बीच हॉस्टल में किसी काम से गए एक होम्योपैथिक डॉक्टर समेत तीन लोगों को गोली लग गई। गोली लगने के बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को तत्काल एएमयू के जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तीन लोगों की हालत गंभीर

दरअसल, देर रात लगभग 11 बजे के आसपास कुछ छात्र हॉस्टल में बाहर बैठे हुए थे। इसी दौरान एक गुट के कुछ छात्र वहां पहुंचे और उन्होंने फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिससे भगदड़ मच गई। फायरिंग करने के बाद आरोपी वहां से चले गए। इसके बाद फायरिंग करने वाले छात्रों ने दूसरे गुट के छात्रों को फोन किया और दुबारा से एस एस नार्थ हॉल में आकर बातचीत करने को कहा। जब छात्र एसएस नार्थ हॉल पहुंचे तो यहां दोनों गुटों के बीच फिर से विवाद हो गया और फायरिंग शुरू हो गई। इसमें तीन लोग घायल हुए।

पुलिस कर रही मामले की जांच

वहीं, इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई। सूचना मिलते ही एएमयू के प्रॉक्टर प्रो. वसीम अहमद, प्रॉक्टोरियल टीम और सिविल लाइंस पुलिस मौके पर पहुंच गई। सभी घायलों को तत्काल एएमयू के जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited