Jhansi Rape: रेलवे स्टेशन पर खड़े कोच में दो महिलाओं से दुष्कर्म, आर्मी के जवानों पर लगा आरोप, केस दर्ज

Jhansi railway station rape: झांसी के वीरांगना लक्ष्मीबाई रेलवे स्टेशन पर संडे की शाम को आर्मी के जवानों पर दो महिलाओं ने रेप का आरोप लगाया उनका कहना है कि वह अपने रिश्तेदारों से मुलाकात के लिए रेलवे स्टेशन पर गई थीं वहीं ऐसी घटना हो गई।

rape  in jhashi railway station

प्रतीकात्मक फोटो

झांसी के वीरांगना लक्ष्मीबाई रेलवे स्टेशन पर रेप की घटना सामने आई है, बताया जा रहा है कि स्टेशन पर खड़े रेल कोच में दो महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है, इस मामले में पीड़िताओं की शिकायत पर मामले में तीन फौजियों के खिलाफ जीआरपी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है, GRP और सेना पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।
इनमें से दो आरोपी जवानों को जीआरपी ने हिरासत में भी ले लिया है, जबकि एक फरार है। मामले में GRP ने केस दर्ज कर दो जवानों को गिरफ्तार कर लिया है, एक फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

क्या है ये सारा मामला

पीड़ित महिलाओं ने बताया कि वह अपने रिश्तेदारों से मुलाकात के लिए रेलवे स्टेशन पर गई थीं, यहां पर जवान ने पहले उनसे बात करने के बहाने से मोबाइल नंबर मांगा और उसके बाद उन्हें स्टेशन के अंदर प्लेटफॉर्म पर खड़े कोच में लेकर गया और कोच में पहले से ही दो जवान मौजूद थे और वहीं पर तीन में से दो जवानों ने इस वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने दो जवानों को पकड़ लिया

महिलाओं ने आगे बताया कि दुष्कर्म के बाद हम दोनों को कोच से नीचे उतार दिया और मोबाइल छीन लिया। इसके बाद हमने एक युवक से मोबाइल मांगा और 112 पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दो जवानों को पकड़ लिया और बाकी एक जवान भाग गया।

डिब्बे में महिलाओं के साथ दरिंदगी की गई

बताया जा रहा है कि एक ट्रेन दो दिन पहले झांसी आई थी, यहां से सेना का महत्वपूर्ण सामान लोड होकर मालगाड़ी को रवाना होना है इसमें महत्वपूर्ण समान था, इसलिए आर्मी के जवानों की ड्यूटी सुरक्षा के लिए लगाई गई थी, ट्रेन में एक डिब्बे में ही जवान रह रहे हैं और वहीं खाना बनाते थे उसी डिब्बे में महिलाओं के साथ दरिंदगी का आरोप लगा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited