1.5 साल के बेटे के मुंह में ठूंसा कपड़ा, भूसे में दबाया सिर...पत्नी के अवैध संबंध के शक में मासूम को तड़पाकर मार डाला

Crime News in Hindi: सुजीत अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था और आनन्द को अपनी संतान नहीं मानता था। इसलिए उसने अपने डेढ़ वर्षीय बेटे की हत्या कर दी। सुजीत ने अपने डेढ़ वर्षीय बच्चे के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उसके सिर को भूस के ढ़ेर में दबा दिया।

Crime News

पत्नी के अवैध संबंध के शक में बेटे की हत्या

Crime News in Hindi: उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक युवक ने पत्नी के अवैध संबंध के शक में अपने ही डेढ़ साल के बेटे की निर्मम हत्या कर दी। पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, युवक ने डेढ़ साल के बेटे के मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसका सिर भूसे में दबा दिया, जिससे मासूम की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि युवक को शक था कि उसकी पत्नी का कहीं अवैध संबंध चल रहा था। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ जारी है।
पुलिस ने बताया कि आरोपी सुजीत वर्मा रूपईडीहा थाना क्षेत्र के चितरहिया गांव का रहने वाला है। गुरुवार को उसका बेटा अपनी चार वर्षीय बहन के साथ घर में खेल रहा था, तभी सुजीत आया और उसे अपने साथ ले गया। पुलिस ने बताया कि थोड़ी देर बाद बच्चे की मां को वह अधमरी हालत में भूसे की कोठरी में मिला और उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था तथा उसका सिर भूसे के ढेर में दबा था। बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा

रूपईडीहा थाने के प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि शुक्रवार को महिला ने अपने पति सुजीत के खिलाफ बेटे की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा मामले की जांच की जा रही है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) वृंदा शुक्ला ने कहा, प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि सुजीत अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था और आनन्द को अपनी संतान नहीं मानता था। इसलिए उसने अपने डेढ़ वर्षीय बेटे की हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि सुजीत की पत्नी का कहना है कि उसके पति का एक अन्य महिला से अवैध संबंध थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रांजुल श्रीवास्तव author

मैं इस वक्त टाइम्स नाउ नवभारत से जुड़ा हुआ हूं। पत्रकारिता के 8 वर्षों के तजुर्बे में मुझे और मेरी भाषाई समझ को गढ़ने और तराशने में कई वरिष्ठ पत्रक...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited