Husband Murder: अपने पति को 'जहरीली मैकरोनी' खिलाकर मार डाला, करवाचौथ पर दिया घटना को अंजाम

एक महिला ने करवा चौथ पर अपने पति को खाने में जहरीली मैकरोनी परोसकर मार डाला। उसने कथित तौर पर करवा चौथ पर अपना व्रत तोड़ने के बाद अपने पति को जहर दे दिया अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

Crime News

प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक महिला ने करवा चौथ पर व्रत तोड़ने के तुरंत बाद अपने पति को खाने में जहर देकर मार डाला। करवा चौथ एक हिंदू त्योहार है, जिसमें पत्नियां अपने पति की लंबी उम्र के लिए प्रार्थना करती हैं। पुलिस ने बताया कि पीड़ित की पहचान शैलेश कुमार के रूप में हुई है और उसकी पत्नी कथित तौर पर अपनी शादी में समस्याओं का सामना कर रहे थे।

रविवार को शैलेश सुबह से ही करवा चौथ की रस्मों की तैयारियों में व्यस्त था, क्योंकि उसकी पत्नी ने पारंपरिक व्रत रखा हुआ था। पुलिस ने बताया कि शाम को महिला के व्रत तोड़ने से ठीक पहले दंपति में बहस हुई। कुछ देर बाद स्थिति शांत हो गई और सविता ने रात का खाना बनाया। उसे जहरीली मैकरोनी परोसने के बाद वह पड़ोसी के घर जाने के बहाने भाग गई।

ये भी पढ़ें- दिल्ली में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या, इस वजह से आरोपियों ने उतारा मौत के घाट

इसके तुरंत बाद शैलेश की तबीयत बिगड़ गई। उसके परिवार वाले उसे अस्पताल ले गए, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत से पहले शैलेश ने एक वीडियो बयान दर्ज कराया, जिसमें उसने अपनी पत्नी पर उसे जहर देने का आरोप लगाया। शैलेश की मौत से सदमे में आए उसके परिवार ने पुलिस को सूचना दी, जिसने शव को पोस्टमार्टम के लिए ले लिया।

शैलेश के भाई की शिकायत के आधार पर पुलिस ने सविता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बाद में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया और उससे घटना के बारे में पूछताछ कर रही है।

कौशांबी के पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की आगे की जांच जारी है। उन्होंने यह भी कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। क्राइम (Crime News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited