Woman Molested: कोलकाता के 5 Star होटल में महिला संग की छेड़छाड़, 2 गिरफ्तार

घटना मंगलवार रात को कोलकाता के लोकप्रिय पांच सितारा होटल में एक पार्टी के दौरान हुई। पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर गिरफ्तारियां की गईं।

Woman molested

प्रतीकात्मक फोटो

कोलकाता के एक लोकप्रिय पांच सितारा होटल में पार्टी के दौरान एक महिला से कथित तौर पर छेड़छाड़ की गई। पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक दिल्ली का निवासी है।महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, यह घटना मंगलवार रात करीब 11.50 बजे हुई। आरोपियों ने महिला और उसकी बहन से छेड़छाड़ की और उन्हें गलत तरीके से छुआ तथा उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।
गिरफ्तार किए गए दो लोगों की पहचान दिल्ली के पीतमपुरा इलाके के 60 वर्षीय निवासी अरुण कुमार और कोलकाता के 43 वर्षीय रिंकू गुप्ता के रूप में हुई है।
पुलिस के एक सूत्र के अनुसार, अरुण कुमार पांच सितारा होटल में ठहरे थे और उन्होंने दूसरे आरोपी को, जो उनका परिचित बताया जा रहा है, मिलने के लिए होटल परिसर में बुलाया। इसके बाद दोनों उस पार्टी में शामिल हुए, जहां कथित छेड़छाड़ की घटना हुई।

अपराजिता महिला और बाल विधेयक

यह घटना उसी दिन हुई, जिस दिन पश्चिम बंगाल विधानसभा ने पिछले महीने आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में 31 वर्षीय प्रशिक्षु डॉक्टर के साथ हुए क्रूर बलात्कार और हत्या पर देशव्यापी आक्रोश के बीच बलात्कार विरोधी विधेयक पारित किया था। अपराजिता महिला और बाल विधेयक (पश्चिम बंगाल आपराधिक कानून और संशोधन) विधेयक, 2024, मंगलवार को ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा पेश किए गए कानून का विपक्ष द्वारा समर्थन किए जाने के बाद सर्वसम्मति से पारित किया गया।

विधेयक में बलात्कार के दोषियों के लिए मृत्युदंड का प्रस्ताव है

विधेयक में बलात्कार के दोषियों के लिए मृत्युदंड का प्रस्ताव है, यदि उनके कार्यों के कारण पीड़िता की मृत्यु हो जाती है या वह अचेत अवस्था में चली जाती है। इसके साथ ही, बंगाल बलात्कार, सामूहिक बलात्कार और बच्चों के खिलाफ यौन अपराधों से निपटने वाले केंद्रीय कानूनों में संशोधन लाने वाला पहला राज्य बन गया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited