अलीगढ़ में महिला ने प्रेमी युवक पर फेंका तेजाब, कहा- 12 सालों से कर रहा था ब्लैकमेल

Aligarh Acid Attack: अलीगढ़ में सेंटर पॉइंट पर एक रेस्टोरेंट में महिला ने अपने प्रेमी पर तेजाब फेंक दिया। इस दौरान महिला के शरीर पर भी तेजाब के छींटे पड़े हैं। वहीं युवक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने युवती को मेडिकल सुविधा दी है और लड़के की भी तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच 12 साल से संबंध थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Aligarh acid attack

अलीगढ़ में युवक पर एसिड अटैक

Aligarh Acid Attack: अलीगढ़ से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। जहां एक रेस्टॉरेंट में महिला ने लड़के के ऊपर तेजाब फेंक दिया। रेस्टोरेंट में एक लड़के ने अपनी प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया था। दोनों एक टेबल पर बैठ बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान महिला ने अचानक बैग से तेजाब की बौतल निकालकर लड़के पर फेंक दिया। इस घटना में एक रेस्टोरेंट का कर्मचारी भी झुलस गया और महिला के ऊपर भी तेजाब के छींटे आए हैं। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस युवती को इलाज के लिए लेकर गई। वहीं युवक घटना के बाद मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है। इसके लिए पुलिस उसकी बाइक के नंबर और फोन नंबर के आधार पर उसे ट्रेस कर रही है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पिछले 12 साल से संबंध थे। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

12 साल से ब्लैकमेल कर रहा था युवक

रेस्टोरेंट के मालिक दीपक गर्ग ने बताया कि सुबह करीब 11:30 बजे युवती उनके रेस्टोरेंट में आई। जिसके थोड़ी देर बाद लड़का भी आ गया। उन्होंने बताया कि दोनों के आने के कुछ समय बाद उनके घर से नाश्ता आया गया, तो वे अपने दोस्त के साथ में नाश्ता करने लगे। इतनी देर में उन्हें वेटर की आवाज सुनाई दी। टेबल के पास पहुंचने पर उन्होंने देखा कि कुछ काले रंग का पदार्थ पड़ा हुआ था, जिसे देख उन्हें कुछ समय नहीं आया। जब उन्होंने युवती से इस बारे में पूछा तो उसने बताया कि मैंने लड़के के ऊपर तेजाब डाला है। मुझे वह 12 साल से ब्लैकमेल कर रहा था। जिसके बाद उन्होंने कहा कि यह गलत काम क्यों किया। मैं पुलिस को बुला रहा हूं। जिसपर लड़की ने कहा कि मैं खुद पुलिस को बुला रही हूं। रेस्टोरेंट मालिक ने बताया कि युवती अपने साथ स्टील का ग्लास लाई थी। उसका बैग, मोबाइल और बोतल यहीं पर है। बैंग में बचा हुआ तेजाब भी है।

अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली

एएसपी वरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि यह घटना अलीगढ़ में सेंटर पॉइंट पर एक रेस्टोरेंट के अंदर हुई। प्रथम दृष्टया में यह मामला सामने आया है कि वर्षा नाम की युवती ने अपने विवेक नाम के अपने दोस्त पर तेजाब फेंका है। जिसके बाद युवक मौके से फरार हो गया। घटना के दौरान युवती के शरीर पर तेजाब के कुछ छींटे पड़ने के कारण उसे मेडिकल सुविधा दी गई। उन्होंने बताया कि इस घटना में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। घटना का कारण भी अभी तक पता नहीं चला है। उन्होंने कहा कि उनकी आपसी जान पहचान होने के कारण यह माना जा रहा है कि आपसी मतभेद के कारण यह घटना हुई। उन्होंने कहा कि महिला शादीशुदा है। दोनों पक्षों से पूछताछ के बाद आगे की जानकारी प्राप्त होगी। उन्होंने कहा कि घटना की तहरीर प्राप्त होते ही विधिक कार्यवाही की जाएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। क्राइम (Crime News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited