AIBE 17 Result 2023: जारी होने जा रहा एआईबीई के परिणाम, allindiabarexamination.com पर करें चेक

AIBE XVII (17) Exam Result 2023: ऑल इंडिया बार एग्जामिनेशन, AIBE 17 Result 2023 जल्द ही जारी होने की संभावना है। उम्मीदवार इसी हफ्ते परिणाम जारी होने की उम्मीद कर सकते हैं। एक बार जारी होने के बाद, एआईबीई 17वीं परीक्षा 2023 परिणाम लिंक आधिकारिक वेबसाइट allindiabarexamination.com पर उपलब्ध होगा।

aibe 17th exam result

एआईबीई 17th परिणाम 2023

All India Bar Examination, AIBE 17 Result 2023 की घोषणा जल्द ही होने वाली है। एक रिपोर्ट के अनुसार, एआईबीई 17वीं के परिणाम 2023 की तारीख, समय की घोषणा आज कल में की जा सकती है। बार काउंसिल ऑफ इंडिया, बीसीआई ने अभी तक एआईबीई 17वीं के परिणाम 2023 की तारीख, समय की घोषणा नहीं की है, लेकिन उम्मीदवार मार्च के अंत तक परिणाम जारी होने की उम्मीद कर सकते हैं। एक बार जारी होने के बाद, एआईबीई 17 2023 परिणाम लिंक आधिकारिक वेबसाइट- allindiabarexamination.com पर उपलब्ध होगा।
परिणाम तक पहुंचने के लिए उम्मीदवारों को मांगी गई यूजर आईडी और पासवर्ड दर्ज करना होगा। एआईबीई 17वीं परीक्षा 2023 का रिजल्ट अभी जारी नहीं हुआ है, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक, रिजल्ट लगभग तैयार कर लिया गया है और कभी भी जारी किया जा सकता है। एआईबीई 17वीं परीखा उत्तीर्ण करने वाले उम्मीदवारों को बीसीआई द्वारा सर्टिफिकेट ऑफ प्रैक्टिस (सीओपी) से सम्मानित किया जाएगा।
ऐसे देख सकेंगे AIBE 17 Result 2023
  • उम्मीदवार allindiabarexamination.com पर जाएं।
  • होमपेज पर News & Update में देखें
  • अब इस लिंक पर क्लिक करें “Please download the Final Answer Key & Result of AIBE XVII (All Language SET-A,SET-B, SET-C & SET-D)”
  • रिजल्ट जारी होने के बाद यह लिंक मिल जाएगा।
  • क्रेडिंशियल डालें और सबमिट कर दें।
प्रमाणपत्र प्राप्त करने के लिए उम्मीदवारों को न्यूनतम अर्हक अंक लानें होंगे। एआईबीई 17वीं परीक्षा की आंसर की फरवरी 2023 में जारी की गई थी और उम्मीदवारों को अनंतिम आंसर की के खिलाफ आपत्तियां उठाने का विकल्प दिया गया था। बीसीआई अनंतिम उत्तर कुंजी के खिलाफ प्रस्तुत वैध अभ्यावेदन (एक तरह से आपत्ति) के आधार पर AIBE 17 final answer key तैयार करेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एजुकेशन (education News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

नीलाक्ष सिंह author

उत्तर प्रदेश की राजधानी, नवाबों के शहर लखनऊ का रहने वाला हूं। स्कूली शिक्षा, ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री सब इसी शहर से प्राप्त की। मीडिया क्ष...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited